‘भारत का Messi’उत्तराखंड के इस युवा फुटबॉलर के मुरीद हुए CM धामी

हमारा देश युवा प्रतिभाओं से धनी है. भारत में ऐसे न जानें कितने युवा है, जिन्हें अगर सपोर्ट मिले तो वे देश का नाम विश्व पटल पर चमकाने का हुनर रखते हैं. ऐसा ही एक युवा फुटबॉलर इन दिनों अपने टैलेंट के बलबूते सोशल मीडिया पर रातों रात स्टार बन गया है. इंटरनेट पर तेजी से वायरल इस युवा का वीडियो देखने के बाद हर कोई इसे ‘उत्तराखंड का मैसी’ (Uttarakhand Football Player Viral Video) कह रहा है. बता दें कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी इस युवा के वीडियो को शेयर कर इसके हुनर की जमकर तारीफ की है.

वीडियो में दिख रहे युवा फुटबॉलर (Footballer Viral Video) का नाम हेमराज जौहरी बताया जा रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग हेमराज को काफी पसंद कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में हेमराज फुटबॉल मैच (Football match)के दौरान कार्नर किक मारकर बॉल को स्विंग करके जीरो एंगल से गोल करते दिखाई दे रहे हैं. हेमराज द्वारा मारी गई कॉर्नर किक (Corner Kick) के उत्तराखंड (Uttarakhand) के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) भी फैन हो गए. पुष्कर सिंह धामी ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए हेमराज के हुनर की तारीफ की और उसे भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं.

अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर करते हुए सीएम धामी ने कैप्शन में लिखा, ‘उत्तराखण्ड राज्य में युवा प्रतिभा की कोई कमी नहीं है. सीमांत क्षेत्र मुनस्यारी के हेमराज जौहरी इसका प्रत्यक्ष उदाहरण हैं. राज्य सरकार नई खेल नीति के माध्यम से ऐसे प्रतिभावान युवाओं को उचित मंच प्रदान करने का कार्य कर रही है. हेमराज को उज्ज्वल भविष्य हेतु ढेरों शुभकामनाएं.’

हेमराज के इस वीडियो को लोग शेयर करते हुए उन्हें ‘उत्तराखंड का मैसी’ कह रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो जोहार क्लब मुनस्यारी में हो रहे फुटबॉल टूर्नामेंट का है. इस मैच में हेमराज ने इस खूबी के साथ गोल दागा कि गोल पोस्ट के पास पहुंचते ही फुटबॉल हवा में लेफ्ट टर्न लेती हुई गोल पोस्ट में जा पहुंची.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button