मां के प्रेमी ने ली थी बेटी की जान, आरोपी ने पुलिस के सामने किया हत्या की वजह का खुलासा

नई दिल्ली. दिल्ली के प्रेम नगर में छह साल की मासूम की मौत और उसकी बहन व मां के घायल होने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। आरोपी मृतक बच्ची का मां का प्रेमी था।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि बच्ची की मां ने उससे रिश्ता तोड़ लिया था, इससे नाराज होकर उसने सभी की पिटाई की थी। इसके बाद बच्ची की मौत हो गई थी। बता दें कि बुधवार तड़के किराड़ी स्थित घर से महिला और दो बच्चियां खून से लथपथ हालत में मिली थीं, जिनमें से एक बच्ची की मौत हो गई थी।

पुलिस को शुरुआत से ही इस मामले में परिवार के नजदीकी रिश्तेदार पर शक था, जो घटना के बाद से ही फरार था। जानकारी के अनुसार, धर्मेंद्र ने शीतल से आठ साल पहले प्रेम विवाह किया था। उसकी दो बेटियां छह साल की लक्ष्मी और दो साल की नैनी हैं।

छह महीने पहले ही परिवार किराड़ी के इंद्र एन्क्लेव में रहने के लिए आया था। धर्मेंद्र बेलदारी और शीतल घरों में झाड़ू-पोंछा लगाने का काम करती है। बताया जाता है कि दो महीने पहले पड़ोस में धर्मेंद्र के गांव का रिश्तेदार नीरज पड़ोस में रहने के लिए आया था। नीरज का परिवार में काफी आना-जाना था। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार देर रात धर्मेंद्र और नीरज ने जमकर शराब पी। वे घर नहीं लौटे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button