गाजियाबाद में दरोगा पर रेप की FIR:शादी का झांसा देकर महिला वकील से दुष्कर्म, अश्लील फोटो बनाकर दोस्तों से किया शेयर

गाजियाबाद में तैनात सब इंस्पेक्टर अजय शर्मा पर दुष्कर्म का मुकदमा मेरठ के पल्लवपुरम थाने में दर्ज हुआ है। आरोप है कि सब इंस्पेक्टर ने शादी का झांसा देकर सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता (ADGC) महिला से कई बार दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो-वीडियो बनाकर दोस्तों को बांट दी। पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

कोर्ट में हुई दोनों की मुलाकात
पीड़ित महिला मेरठ के पल्लवपुरम की रहने वाली है। वह पेशे से अधिवक्ता है। फिलहाल वह ADGC फौजदारी भी है। महिला के अनुसार, साल-2019 में सब इंस्पेक्टर अजय शर्मा कंकरखेड़ा थाने के मुकदमों के संबंध में उनकी कोर्ट में आते थे, तभी दोनों की मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ गईं। दरोगा ने झांसा दिया कि उसके पास जितने भी मुकदमे आएंगे, वह महिला वकील को ही दिए जाएंगे।

मेरठ में पुलिस चौकी के पीछे कमरे में रेप का आरोप
महिला ने बताया, दरोगा ने 60 बीघा जमीन, अच्छा-खासा मकान होना बताते हुए उनके सामने शादी का प्रस्ताव रखा, जो उन्होंने नकार दिया। इस बीच दरोगा का ट्रांसफर लिसाड़ी गेट थाने की पिलोखड़ी चौकी पर हो गया। पीड़ित अधिवक्ता का आरोप है कि दरोगा और उसके साथी ने उन्हें एक केस के बाबत बुलाकर पुलिस चौकी के पीछे बने कमरे में नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया। इस दौरान आरोपियों पर अश्लील फोटो-वीडियो बनाने का भी आरोप है।

महिला अधिवक्ता ने बताया, तीन सितंबर 2021 को वह एचजेएस का एग्जाम देने प्रयागराज जा रही थीं। पीछे-पीछे दरोगा भी वहां पहुंच गया और अश्लील फोटो वायरल करने का डर दिखाकर प्रयागराज के होटल में फिर से रेप किया। बदनामी के डर से महिला वकील ने दरोगा से शादी की हां कर दी। आरोप है कि अब दरोगा शादी भी नहीं कर रहा है। पीड़ता का कहना है कि अब आरोपी दरोगा ने अश्लील फोटो काफी लोगों को बांट दिए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button