Bigg Boss 18 में दो धाकड़ लोगों का हुआ स्वागत, सोशल मीडिया पर अपने जलवे से उड़ाए हैं सलमान खान के भी होश!

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों का जितनी बेसब्री से फैंस को इंतजार रहता है उतना ही इंतजार उनके होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस का भी रहता है। तीन सक्सेसफुल ओटीटी और टेलीविजन पर 17 सक्सेसफुल सीजन के बाद अब बिग बॉस 18 के लिए कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आना शुरू हो चुके हैं।

  1. ‘बिग बॉस 18’ की चर्चा हुई तेज
  2. शो के लिए कंटेस्टेंट्स के नाम आना शुरू
  3. जल्द आएगा शो का पहला प्रोमो

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के नए सीजन का जब भी एलान होता है, फैंस में ये जानने की एक्साइटमेंट बढ़ जाती है कि इस बार कौन-कौन शामिल होगा। पिछले कई दिनों से ‘बिग बॉस 18’ की चर्चा तेज है। इस शो के लिए अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं। इस कड़ी में दो ऐसे व्यक्तियों के नाम सामने आए हैं, जिनका सोशल मीडिया पर अलग ही रुआब है। 

बिग बॉस 18‘ से पहले इस बार ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ शुरू किया गया था, जिसे अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने होस्ट किया था। ऐसे में फैंस के मन में सवाल था कि इस बार का सीजन सलमान के साथ ही शूट होगा या फिर से नया होस्ट देखने को मिलेगा। टेलीविजन पर पहले और पांचवे सीजन को छोड़कर सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस के सभी सीजन होस्ट किए हैं। वहीं, ‘बिग बॉस 18’ को भी वही होस्ट करेंगे। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button