Disha Patani ने टाइट हगिंग ड्रेस पहन चढ़ाया पारा, हॉटनेस देख फैंस की बढ़ी धड़कनें

दिशा पाटनी बॉलीवुड की बोल्ड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस हैं। सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों से फैंस का दिल जीतती रहती हैं। ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में उनकी तस्वीरों ने फैंस को दीवाना बना दिया है। दिशा की अपकमिंग फिल्में 'कंगुवा' और 'वेलकम टू द जंगल' हैं।

HIGHLIGHTS

  1. दिशा पाटनी की बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम।
  2. ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में दिशा की हॉटनेस ने फैंस को दीवाना किया।
  3. दिशा की अपकमिंग फिल्में ‘कंगुवा’ और ‘वेलकम टू द जंगल’ हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। दिशा पाटनी बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस में से एक हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं। प्रभास के साथ ‘कल्कि 2898 एडी’ में वह बहुत ही कम समय के लिए दिखीं, लेकिन उनको देख फैंस काफी खुश नजर आए।

उनके पास कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं, जिनसे वह दर्शकों का दिल जीतेंगी। इस बीच एक बार फिर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर माहौल गरमा दिया है। उनको देख यूजर्स बोल रहे हैं कि एक ही दिल कितनी बार जीतोगी आप।

टाइट फिटिंग ड्रेस में बिखेरा जलवा

naidunia_image

दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर अक्सर बिकिनी में दिखाई देती हैं। वह इन तस्वीरों में काफी हॉट दिखाई पड़ती हैं। उन्होंने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस शेयर की है, जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

naidunia_image

दिशा पाटनी फोटोशूट में नजरें झुकाए, तो कभी नेक लाइन पर हाथ रखते हुए पोज करते हुए दिखाई दीं।

naidunia_image

 
 

कमर पर हाथ रख हॉटनेस की हद पार कर दी

फैंस हुए दीवाने

उन्होंने जब से यह तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली तब से फैंस कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। उनको किसी ने दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब दिया। किसी ने कहा कि वह सबसे प्रिटी महिला हैं। एक लिखा कि आप सबसे ज्यादा हॉट हो। एक अन्य ने लिखा कि सेंशुअल, हॉट दिशा पाटनी।

दिशा पाटनी की अपकमिंग फिल्में

एक्ट्रेस के पास कई फिल्में है, जो बड़ी स्क्रीन पर दिखाई देने वाली हैं। उनके पास साउथ की कंगुवा है, जिसमें बॉबी देओल विलेन बने हैं। वह अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर वेलकम टू द जंगल में दिखाई देने वाली हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button