TMKOC शो में अब तक टिके हुए हैं ‘जेठालाल’, एक एपिसोड के लिए ले रहे हैं इतनी ज्यादा फीस"/>

TMKOC शो में अब तक टिके हुए हैं ‘जेठालाल’, एक एपिसोड के लिए ले रहे हैं इतनी ज्यादा फीस

HIGHLIGHTS

  1. तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है।
  2. शो के कई किरदार बदले जा चुके हैं, लेकिन जेठालाल वही है।
  3. टीवी के हाईएस्ट पेड स्टार्स की लिस्ट।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Highest Paid TV Celebs: टेलीविजन पर ऐसे कई शोज हैं, जो कई सालों से चलते आ रहे हैं और दर्शक भी इन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। इन्हीं में से एक टीवी का सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। अभी भी लोग इस शो को देखना पसंद करते हैं। शो के हर एक किरदार ने लोगों के दिलों में अपनी अलग ही जगह बनाई है। इसी तरह अनुपमा शो का क्रेज भी काफी देखने को मिला है। जेठालाल और अनुपमा यानी दिलीप जोशी और रुपाली गांगुली जैसे सितारे एक एपिसोड के लिए काफी मोटी रकम लेते हैं।

आज हम आपको टेलीविजन के ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पैसा वसूलते हैं।

दिलीप जोशी (Dilip Joshi)

टीवी के ‘जेठालाल’ यानी दिलीप जोशी, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में अभी तक टिके हुए हैं। इस शो के कई किरदार बदले जा चुके हैं, लेकिन जेठालाल वही है। दिलीप जोशी इस शो के एक एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपये फीस लेते हैं।

naidunia_image

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya)

टीवी का पॉपुलर सीरियल कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार निभाने वाली फेमस एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या भी शानदार एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वह एक एपिसोड के लिए करीब 1.5 लाख रुपये फीस लेती हैं।

naidunia_image

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget)

जेनिफर विंगेट टेलीविजन की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं। उनकी अच्छी खासी फेम है। जेनिफर का नाम छोटे पर्दे की अभिनेत्रियों में टाॅप पर आता है। वे एक एपिसोड के लिए 1.5 लाख फीस लेती हैं।

naidunia_image

करण कुंद्रा (Karan Kundrra)

टीवी के कई शोज में नजर आ चुके फेमस एक्टर करण कुंद्रा एक हैंडसम एक्टर हैं। कई रियलिटी शो होस्ट करने के बाद आज करण ने अच्छी-खासी फेम कमा ली है। करण कुंद्रा एक एपिसोड के लिए करीब 3 लाख रुपये फीस चार्ज करते हैं।

naidunia_image

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)

रियलिटी शो बिग बॉस 15 का खिताब जीतकर अपना नाम कमाने वाली टेलीविजन एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश एक शानदार अदाकारा हैं। छोटे पर्दे पर उन्होंने नागिन बनकर खूब फेम कमाई। वे एक एपिसोड की करीब 2 लाख रुपये फीस लेती हैं।

naidunia_image

गौरव खन्ना (Gaurav Khanna)

अनुपमा सीरियल के अनुज कपाड़िया एक हैंडसम एक्टर हैं। कई सालों के बाद टीवी पर कमबैक करने के बाद अब गौरव एक एपिसोड के करीब 1.5 लाख चार्ज करते हैं।

naidunia_image

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly)

अनुपमा शो की मेन कैरेक्टर अनुपमा यानी रुपाली गांगुली इस शो से काफी फेम कमा चुकी हैं। यह शो इनके ही इर्द-गिर्द घूमता है। इस शो में एक एपिसोड के लिए वे 3 लाख रुपये फीस चार्ज करती हैं।

naidunia_image

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button