New OTT Releases: थ्रिलर से भरपूर होगा फरवरी महीना, रिलीज होने जा रही हैं ये शानदार फिल्में और वेब सीरीज"/>

New OTT Releases: थ्रिलर से भरपूर होगा फरवरी महीना, रिलीज होने जा रही हैं ये शानदार फिल्में और वेब सीरीज

HIGHLIGHTS

  1. फरवरी के पहले सप्ताह में कई फिल्में और सीरीज ओटीटी पर रिलीज होने जा रही हैं।
  2. इन फिल्मों में साउथ ड्रामा भी शामिल है।
  3. काॅमेडी थ्रिलर दर्शकों का काफी मनोरंजन करने वाला है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। New OTT Releases: फरवरी का महीना मनोरंजन के लिहाज से काफी शानदार होने वाला है। फरवरी के पहले हफ्ते में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई बड़ी फिल्में और सीरीज रिलीज होने वाली हैं। इस लिस्ट में साउथ की भाषाओं में भी कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। ये फिल्में पिछले दिनों सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी थीं। ये फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, जियो सिनेमा और लायंसगेट प्ले पर अंग्रेजी भाषा की सीरीज और फिल्में रिलीज होंगी। इसमें आपको हर तरह का टेस्ट देखने को मिलेगा।

अलेक्जेंडर- द मेकिंग ऑफ अ गॉड (Alaxander- The Making Of A God)

अलेक्जेंडर – द मेंकिग ऑफ अ गाॅड सीरीज 31 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। ये सीरीज इतिहास से जुड़े विषयों पर बनाई गई है। इसमें सिकंदर के विश्व विजेता बनने के सपने को दिखाया गया है। दृश्यों का नाटकीय रूपांतरण भी किया गया है।

नेवर बैक डाउन 2 (Never Back Down 2)

नेवर बैक डाउन 2 फिल्म नेटफ्लिक्स पर 1 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। यह एक स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है। इसका निर्देशन एक्शन एक्टर माइकल जे व्हाइट ने किया है। फिल्म में माइकल ने लीड रोल निभाया है। यह फिल्म मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स के बारे में है। यह साल 2011 की फिल्म है।

इवॉल्यूशन (Evolution)

इवाॅल्यूशन फिल्म 1 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। यह साल 2001 में रिलीज हुई थी। यह एलियन साइ फाइ फिल्म है।

आफ्टर एवरीथिंग (After Everything)

1 फरवरी को ही नेटफ्लिक्स पर आफ्टर एवरीथिंग रिलीज होने जा रही है। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। इसमें हीरो फीनेस, टिफिन, जोसफिन लैंगफोर्ड, मिमी कीने अहम रोल में हैं।

मिस परफेक्ट (Miss Perfect)

2 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मिस परफेक्ट रिलीज होने जा रही है। यह तेलुगु कॉमेडी फैमिली ड्रामा सीरीज है। इस सीरीज में लावण्या त्रिपाठी, अभिजीत डुड्डाला लीड रोल में नजर आ रहे हैं। यह सीरीज तेलुगु, हिंदी, मलयालम, तमिल, कन्नड़, बंगाली और मराठी भाषा में स्ट्रीम की जाएगी।

मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ (Mr. And Mrs. Smith)

प्राइम वीडियो पर 2 फरवरी को मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ स्पाइ कॉमेडी सीरीज रिलीज होने जा रही है। इसमें डोनाल्ड ग्लोवर और माया आर्स्कीन लीड रोल में हैं। यह अंग्रेजी भाषा की सीरीज है।

सैंधव (Saindhav)

वेंकटेश स्टारर फिल्म सैंधव 3 फरवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। तमिल और तेलुगु भाषा में यह फिल्म स्ट्रीम की जाएगी। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं।

वन रेंजर (One Ranger)

2 फरवरी को लायंसगेट प्ले पर वन रेंजर रिलीज होने जा रही है। जॉश हाॅलाॅवे, टेक्सस रेंजर के किरदार में नजर आ रहे हैं, जिसे ब्रिटिश इंटेलिजेंस ने रिक्रूट किया है। वे एमआइ 6 एजेंट के साथ मिलकर एक मिशन पर जाते हैं। एजेंट के रोल में जेम्मा आर्टरटन हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button