Bigg Boss 17: इन 3 कंटेस्टेंट्स के कारण चल रहा है ‘बिग बॉस 17’, वीकेंड के वार पर सलमान ने लगाई घरवालों की क्लास"/>

Bigg Boss 17: इन 3 कंटेस्टेंट्स के कारण चल रहा है ‘बिग बॉस 17’, वीकेंड के वार पर सलमान ने लगाई घरवालों की क्लास

HIGHLIGHTS

  1. अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है।
  2. घरवालों की हरकतों से हर बार सलमान काफी नाराज हो जाते हैं।
  3. प्रोमो पर यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Bigg Boss 17: हर सप्ताह ‘बिग बॉस 17’ में वीकेंड के वार पर सलमान खान, घरवालों की जमकर क्लास लगाते हैं। पिछले सप्ताह सलमान की जगह करण जौहर ने शो होस्ट किया था। इस दौरान करण ने कंटेस्टेंट्स के साथ खुलकर बात की। घरवालों की हरकतों से हर बार सलमान काफी नाराज हो जाते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। दरअसल, शो की शुरुआत में ही सलमान ने मुनव्वर फारूकी और विक्की जैन को पूरे घर को चलाने वाला टाइटल दिया था। वहीं, अब उन्होंने इस लिस्ट में कुछ नामों को और जोड़ा है।

अभिषेक पर भड़के सलमान खान

सलमान खान ने इस वीकेंड के वार पर यह बताया है कि इस घर को कौन अपने हिसाब से चला रहा है। अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है। इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान, अभिषेक से कहते हैं कि अगर तुमने मेरे सामने ईशा के साथ ऐसी बदतमीजी की होती तो, मैं तुम्हें नहीं छोड़ता। अंकिता और मनारा के रिश्ते काफी साफ हैं। इसके बाद सलमान कहते हैं कि घर में सिर्फ 3 सदस्य ऐसे हैं, जिनकी वजह से बिग बॉस 17 चल रहा है। सलमान ने कहा, मनारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय ही हैं, जो अभी घर चला रही हैं। बाकी सब अनजान और खोए हुए हैं।

3 कंटेस्टेंट चला रहे हैं बिग बॉस 17

सलमान की इस बात पर दर्शकों ने भी सहमति जताई है। शेयर किए गए प्रोमो पर यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “मैं इससे पूरी तरह असहमत हूं, मुझे नहीं लगता कि अंकिता, मनारा या ईशा शो चला रही हैं। मुझे लगता है कि मुनव्वर और विक्की हैं, तो कोशिश कर रहे हैं। अंकिता की किसी से भी बनती नहीं और मनारा सिर्फ शिकायत करती रहती हैं। सिर्फ ईशा की समझदार हैं।” बता दें कि बिग बॉस 17 में कोरियन सिंगर औरा (K-Pop Singer Aoora) की एंट्री होने वाली है। शो में पहली बार कोई कोरियन स्टार एंट्री लेने वाला है। प्रोमो में कंटेस्टेंट्स, सिंगर के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button