Kantara Chapter 1 Teaser: रिलीज हुआ ‘कांतारा चैप्टर-1’ का जबरदस्त टीजर, सबसे अलग अवतार में नजर आए ऋषभ शेट्टी"/>

Kantara Chapter 1 Teaser: रिलीज हुआ ‘कांतारा चैप्टर-1’ का जबरदस्त टीजर, सबसे अलग अवतार में नजर आए ऋषभ शेट्टी

HIGHLIGHTS

  1. फिल्म कंतारा ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था।
  2. अब मेकर्स प्रीक्वल ‘कंतारा चैप्टर 1’ लेकर आ रहे हैं।
  3. कंतारा फिल्म ऋषभ शेट्टी के करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Kantara Chapter 1 Teaser: साल 2022 में रिलीज हुई साउथ फिल्म कांतारा ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आई थी। फिल्म के कॉन्सेप्ट के कारण कांतारा ने खूब कमाई की थी। पहले पार्ट की शानदार सफलता के बाद अब मेकर्स प्रीक्वल ‘कांतारा चैप्टर 1’ लेकर आ रहे हैं। फिल्म से ऋषभ शेट्टी का फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज कर दिया गया है। कांतारा फिल्म ऋषभ शेट्टी के करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक है। साथ ही साउथ की सबसे सक्सेसफुल फिल्म रही है। साल 2022 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में कांतारा भी शामिल है।

शानदार होगा कंतारा का प्रीक्वल

‘कांतारा’ फिल्म ने बड़ी-बड़ी बॉलीवुड फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया था। कांतारा की कहानी सभी ने देखी और पसंद की है। अब मेकर्स ने फिल्म के पहले पार्ट की स्टोरी का दर्शकों के सामने पेश करना चाहते हैं। हाल ही में फिल्म से ऋषभ शेट्टी का खूंखार अवतार रिवील किया गया है। हाल ही में फिल्म से ऋषभ शेट्टी का खूंखार अवतार रिवील किया गया है। ग्लोबल लेवल पर भी ‘कांतारा’ फिल्म ने धमाल मचा दिया था। मेकर्स ने दर्शकों को लोक कथाओं पर आधारित फिल्म की कहानी को दिखाया था। अब प्रीक्वल पार्ट से मेकर्स ने ऋषभ शेट्टी का फर्स्ट लुक जारी करने के साथ ही टीजर रिलीज किया है।

7 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

सामने आए फर्स्ट लुक में ऋषभ शेट्टी खून से लथपथ खूंखार लुक में नजर आ रहे हैं। टीजर को देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है। फिल्म 7 भाषाओं में रिलीज होने वाली है। ‘कांतारा चैप्टर 1’ को हिंदी और कन्नड़ के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम, अंग्रेजी, बंगाली भाषा में रिलीज किया जाएगा। फिल्म की कहानी का मुख्य हिस्सा मैंगरोल में शूट किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button