सिद्धार्थ- कियारा की शादी में शामिल होंगे शाहिद-मीरा! जानिए रॉयल वेडिंग की डिटेल्स

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिड-कियारा, 6  फरवरी को शादी करेंगे। सिद्धार्थ-कियारा, राजस्थान के एक पैलेस में रॉयल वेडिंग करेंगे, जिस में करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे। वहीं बाद में सिद्धार्थ-कियारा मुंबई में सभी के लिए रिसेप्शन देंगे। कपल की शादी में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी पत्नी मीरा के साथ शामिल होंगे।

शाहिद- मीरा होंगे शादी में शामिल!
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर अभी तक सूत्रों से कई खबरें सामने आ चुकी हैं। ऐसे में अब कपल की वेडिंग गेस्ट लिस्ट भी सामने आने लगी है। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में शाहिद कपूर और मीरा कपूर भी शामिल होंगे। याद दिला दें कि शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी, सुपरहिट फिल्म कबीर सिंह में एक साथ काम कर चुके हैं। ऐसे में ‘प्रीति’ की शादी में ‘कबीर’ भी शामिल होगा, तो मजा बढ़ जाएगा।

मनीष मल्होत्रा के कपड़ों में कपल
वैसे शादी किसी भी शख्स के लिए काफी खास होती है, वहीं सेलेब्स के लिए तो ये दिन और भी अहम हो जाता है क्योंकि फैन्स की नजर हर छोटी छोटी चीज पर होती है। ऐसे में फैन्स न सिर्फ वेडिंग ड्रेस में सबसे अच्छा दिखना होता है, बल्कि ड्रेस भी कुछ अलग ही होनी चाहिए। सिद्धार्थ-कियारा ने अपनी वेडिंग ड्रेस के लिए मनीष मल्होत्रा को चुना है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद-मीरा के अलावा शादी में करण जौहर, वरुण धवन भी शामिल होंगे।

शादी के बाद मुंबई में होगा रिसेप्शन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा और सिद्धार्थ ने शादी के लिए राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस को चुना है। वहीं शादी में काफी सिक्योरिटी भी रहेगी। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इस पैलेस के अंदर ही प्री-वेडिंग फंक्शन्स का आयोजन किया जाएगा। शादी के पहले ही सितारों का वहां पर तांता लगना शुरू हो जाएगा… हालांकि, अभी तक दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button