Ananya Panday-Aditya Roy Kapur: लाॅन्ग ड्राइव पर निकले आदित्य और अनन्या, फिर शुरू हुई प्यार की चर्चा

आदित्य और अनन्या की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वे गाड़ी में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।

Ananya Panday-Aditya Roy Kapur:

 इस समय बी टाउन में सिर्फ एक ही कपल की चर्चा हो जोरों पर है। आदित्य राॅय कपूर और अनन्या पांडे के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में दोनों वेकेशन से मुंबई वापिस लौटे हैं। दोनों के वेकेशन की रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। वहीं, अब एक बार फिर आदित्य और अनन्या एक साथ लॉन्ग ड्राइव पर दिखाई दिए हैं। वायरल हो रही इन तस्वीरों में आदित्य और अनन्या दोनों एक गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्टर कार ड्राइव करते दिख रहे हैं और अनन्या साइड में बैठी हुई हैं।

लॉन्ग ड्राइव पर आदित्य-अनन्या

दोनों आपस में कोई बात कर रहे हैं और मुस्कुरा रहे हैं। दोनों का ये क्यूट मोमेंट कैमरे में कैद हो गया। फोटो को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों लॉन्ग ड्राइव पर निकले हैं। बता दें कि पिछले दिनों कपल पुर्तगाल में वेकेशन मना रहे थे। जहां दोनों के एक-दूसरे के साथ कई दिन गुजारे। लिस्बन से दोनों की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी, जिसमें आदित्य, अनन्या को हग करते हुए दिखाई दे रहे थे। इन्हीं तस्वीरों से दोनों के रिलेशनशिप की खबरों पर मुहर लगी थी।

दिवाली पार्टी की तस्वीरें

बता दें कि बॉलीवुड की दिवाली पार्टी से कुछ तस्वीरें सामने आई थी, जिसमें आदित्य और अनन्या साथ दिखाई दे रहे थे, तभी से दोनों के अफेयर की चर्चा शुरू हो गई। अनन्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही आयुष्मान खुराना संग ड्रीम गर्ल 2 में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास ‘खो गए हम कहां’ फिल्म भी है। साथ ही अनन्या वेब सीरीज ‘काॅल मी बे’ में भी नजर आएंगी। आदित्य राॅय कपूर कुछ समय पहले ही रिलीज हुई सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ में दिखाई दिए थे। इस सीरीज को लोगों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button