सना खान ने शैतान के डर से ठुकराया था खतरों के खिलाड़ी बोलीं- मैं खुद को बचाना चाहती थी

साना खान ग्लैमर वर्ल्ड को 2020 में अलविदा कह चुकी हैं। उन्होंने धर्म की राह चुनी। इसके बाद 21 नवंबर 2020 को अनस सैयद से शादी कर ली। सना ने रीसेंटली बताया कि किस वजह से उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को पूरी तरह से छोड़ दिया। सना ने यह भी बताया कि उन्हें खतरों के खिलाड़ी के लिए काफी लुभावना ऑफर आया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया। सना बताती हैं कि वह धर्म के रास्ते पर चल पड़ी थीं इसलिए किसी लालच में नहीं आना चाहती थीं। 

कई ट्रिगर्स की वजह से लिया फैसला
सना खान खतरों के खिलाड़ी के 6वें सीजन में नजर आ चुकी हैं। उन्हें 10वें सीजन के लिए भी बुलाया गया था। तभी उन्हें अहसास हो गया था कि एंटरटेनमेंट की दुनिया का हिस्सा नहीं बनना है। सना और उनके पति ने इकरा टीवी से बातचीत में बताया कि एक्ट्रेस ने बॉलीवुड क्यों छोड़ा। सना बताती हैं कि कई ट्रिगर्स थे जिसकी वजह से उन्होंने मनोरंजन की दुनिया छोड़ने का फैसला लिया। 

दिखती थी जलती कब्रें
सना साल 2019 के बारे में बताती हैं, रमजान का महीना था। आखिरी के दिनों में मुझे जलती हुई कब्रें दिखती थीं। मैं खुद को उनके अंदर देखती और मदद की गुहार लगाती थी। मैं सो नहीं पाती थी क्योंकि डर लगता था। शुरू में मुझे लगता था कि यह सपना है। ऐसा एक हफ्ते, 10 दिन तक होता रहा। इसके बाद चीजों ने मेरे अंदर यूटर्न लेना शुरू किया लेकिन जाहिर सी बात है मेरे पास कोई बात करने के लिए नहीं था। क्योंकि जब आप लोगों को बताते हैं तो वे जज करने लगते हैं। वह मेरे जीवन का बहुत सेंसिटिव फेज था।

शैतान ताकतवर होता है
इसके बाद सना ने अपनी जिंदगी में कई सारे बदलाव किए। उन्होंने टीवी छोड़ा और अपनी मां तक से अलग हो गईं। इसके बाद हिजाब पहनने लगीं। सना को जब खतरों के खिलाड़ी का ऑफर मिला तो अनस को कोई दिक्कत नहीं थी लेकिन सना खुद नहीं करना चाहती थीं। सना ने बताया, मुझे पता था कि अगर मैं इसे करूंगी तो मैं वहां जाऊंगी फिर चीजें बदल जाएंगी। क्योंकि शैतान ताकतवर होता है, वह हमारे अंदर ही है। उससे लड़ना बहुत मुश्किल है। खासकर आप जब वहा बहुत सारा पैसा देखें। लालच का कोई अंत नहीं है। मुझे पता था कि मैं जो चाहूंगी वो मिल जाएगा। लेकिन मुझे पता था कि मैं यह नहीं करना चाहती। मैं खुद को बचाना चाहती थी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button