The Family Man 3: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, ‘द फैमिली मैन 3’ को लेकर आया बड़ा अपडेट"/>

The Family Man 3: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, ‘द फैमिली मैन 3’ को लेकर आया बड़ा अपडेट

HIGHLIGHTS

  1. तीसरे पार्ट से उम्मीद की जा रही है कि यह भी काफी धमाकेदार होने वाला है।
  2. अमेजन प्राइम ने मनोज बाजपेयी और पूरी टीम के साथ एक फोटो शेयर की है।
  3. पहली तस्वीर में द फैमिली मैन 3 का क्लैपिंग बोर्ड दिख रहा है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। The Family Man 3: मनोज बाजपेयी की फेमस सीरीज ‘द फैमिली मैन’ को लेकर लोगों में काफी क्रेज देखने को मिला है। इस सीरीज के अब तक 2 सीजन आ चुके हैं और दोनों ही सीजन सुपरहिट रहे हैं। अब फैंस को ‘द फैमिली मैन 3’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। दूसरे सीजन के बाद से ही इसके तीसरे सीजन के लिए चर्चा शुरू हो गई थी। वहीं, अब आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हुआ और मनोज बाजपेयी ने इससे जुड़ी बड़ी अपडेट शेयर की है। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर द फैमिली मैन 3 को लेकर पोस्ट शेयर की है।

मेकर्स ने शेयर किया बड़ा अपडेट

बता दें कि द फैमिली मैन सीरीज मनोज बाजपेयी की डेब्यू सीरीज है। इस सीरीज के साथ ही उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग का परिचय दिया। अब सीरीज के तीसरे पार्ट से उम्मीद की जा रही है कि यह भी काफी धमाकेदार होने वाला है। ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम ने लीड एक्टर मनोज बाजपेयी और पूरी टीम के साथ एक फोटो शेयर की है। इसके साथ ही फैमिली मैन 3 को लेकर अपडेट दी है। प्राइम वीडियो ने दो फोटो शेयर की है। पहली तस्वीर में द फैमिली मैन 3 का क्लैपिंग बोर्ड दिख रहा है।

 

naidunia_image

 

तीसरे पार्ट की शूटिंग हुई शुरू

वहीं, दूसरी फोटो में मनोज बाजपेयी, सुमन कुमार और राज एंड डीके की जोड़ी पोज देते हुए नजर आ रही है। बता दें कि द फैमिली मैन 3 के साथ मनोज एक बार फिर मिडिल क्लास शख्स लेकिन वर्ल्ड क्लास स्पाई के रोल में दिखाई देने वाले हैं। फैंस का इंतजार खत्म करते हुए, मेकर्स ने सीरीज के तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू कर दी है। बता दें कि The Family Man 3 का निर्माण राज और डीके ने किया है। वहीं, सुमन कुमार और राज एंड डीके ने मिलकर इस सीरीज के तीसरे पार्ट की कहानी लिखी है। इस बार कुछ नए चेहरे भी देखने को मिल सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button