Bhojpuri Actress: मोनालिसा की ‘धप्पा’ से लेकर रानी चटर्जी की ‘मस्तराम’ तक, इन भोजपुरी एक्ट्रेस ने हिंदी सीरीज में लगाई आग

इन दिनों मनोरंजन जगत में ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज लोगों के बीच बढ़ता जा रहा है। बड़े-बड़े मशहूर कलाकार भी अपना ओटीटी डेब्यू करने लगे हैं। दर्शकों का रूझान भी अब फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज की ओर बढ़ रहा है। यहां दर्शकों को हर तरह के कंटेट के साथ भरपूर बोल्डनेस देखने को मिलती है।

HIGHLIGHTS

  1. भोजपुरी फिल्मों का क्रेज दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है।
  2. मोनालिसा का नाम इन एक्ट्रेस की लिस्ट में टाॅप पर है।
  3. इन एक्ट्रेस ने हिंदी सीरीज में भी खूब धमाल मचाया है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Bhojpuri Actress in Hindi Series: बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री से ज्यादा भोजपुरी इंडस्ट्री ने कमाल कर रखा है। भोजपुरी एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्ट्रेस के आगे बिल्कुल भी कम नहीं है। मोनालिसा, रानी चटर्जी समेत कई एक्ट्रेस हैं, जो टॉप की एक्ट्रेस मानी जाती हैं। इन्होंने अपने बोल्ड और इंटिमेट सीन से फिल्मों में खूब सुर्खियां बटोरी है।

इतना ही नहीं, इनकी एक-एक पोस्ट को लोग काफी पसंद करते हैं। यह अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती, अपने बोल्ड सीन्स और अपनी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। आज हम आपको उन फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने हिंदी वेब सीरीज में भी धमाल मचा दिया था।

naidunia_image

 

मोनालिसा

मोनालिसा का नाम हमेशा भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस में आता है। वे सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती है। फैंस को ये फोटोज भी काफी पसंद आती हैं। उन्होंने वेब सीरीज धप्पा में बोल्ड रोल प्ले किया है। यह सीरीज हंगामा प्ले पर रिलीज हुई थी। उसके बाद से एक्ट्रेस काफी लाइमलाइट में आ गईं।

naidunia_image

रानी चटर्जी

रानी चटर्जी भी टॉप एक्ट्रेस मानी जाती है, उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन के नाम से जाना जाता है। वे भोजपुरी फिल्मों में काम करने के साथ-साथ भोजपुरी गानों की भी अभिनेत्री हैं। उन्होंने हिंदी वेब सीरीज में भी काम किया है। रानी ने वेब सीरीज ‘मस्तराम’ में राजकली का किरदार निभाया है। वह इसमें लहंगा चोली पहन, चना बेचने वाली लड़की बनती हैं। इसके कारण वह काफी चर्चा में आई थीं। यह सीन भी खूब वायरल हुआ। इसे आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं।

 

naidunia_image

गुंजन पंत

गुंजन पंत को भोजपुरी इंडस्ट्री की बेबी डॉल कहा जाता है। वह वेब सीरीज ‘बल्ली Vs बिरजू’ में नजर आ चुकी हैं। इसमें उन्होंने एक्टर नंदेश गुर्जर के साथ स्क्रीन शेयर की थी। इस सीरीज में उनके बोल्ड और इंटिमेट सीन्स काफी वायरल हुए थे। सीरीज की शूटिंग राजस्थान के जयपुर में हुई थी। यह सीरीज दहेज प्रथा पर आधारित थी।

naidunia_image

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button