रिलीज से पहले खुल गया ‘भोला’ का क्लाइमैक्स, इस क्रिटिक ने बताई डिजास्टर, बजाया अजय देवगन की फिल्म का…

अभिनेता व क्रिटिक केआरके (KRK) सोशल मीडिया पर अक्सर अपने पोस्ट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। केआरके ने इस बीच अजय देवगन (Ajay Devgn) की अपकमिंग फिल्म भोला (Bholaa) पर ट्वीट्स किए हैं। केआरके ने अपने ट्वीट में न सिर्फ अजय देवगन के स्किन कलर पर तंज कसा है, बल्कि फिल्म को भी डिजास्टर बताया है। केआरके ने ये ट्वीट्स प्रेस शोज के बाद किए हैं। केआरके के इन ट्वीट्स पर मिक्स रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है।

गोरे रंग की वजह से अजय को नहीं देख पाती ऑडियंस
केआरके वैसे तो अजय देवगन की फिल्म भोला पर कई ट्वीट्स कर चुके हैं, लेकिन बीते दिन हुए प्रेस शो के बाद उन्होंने दो ट्वीट और किए और फिल्म के साथ ही साथ अजय पर भी तीखा तंज कसा। केआरके ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, ‘भोला का प्रेस शो हो चुका है और समोसा क्रिटिक तक डिप्रेशन में हैं। 30 मिनट की फिल्म के बाद फिल्म में रात हो जाती है और ऑडियंस अजय देवगन को उनके गोरे रंग की वजह से देख ही नहीं पाती। ये साउथ इंडियन फिल्म कैथी की फ्रेम टू फ्रेम कॉपी है, जिसे झेलना मुश्किल है। अजय गलत नहीं हो सकते।’

भोला होगी डिजास्टर…
केआरके ने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘अभिषेक बच्चन फिल्म के आखिर में आते है, जिसका सिर्फ एक हाथ है, यानी वो शोले के गब्बर सिंह हैं। वो वादा करता है कि भोला 2 में बदला लेंगे, लेकिन भोला 2 बनेगा कैसे जब भोला ही डिजास्टर हो जाएगी।’ यानी केआरके ने अपने ट्वीट्स में एक ओर जहां अजय के रंग पर तीखा तंज कसा है तो दूसरी ओर फिल्म को भी डिजास्टर कह दिया है। 

कैसा है सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन…
गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है जब केआरके ने बॉलीवुड या सेलेब्स पर निशाना साधा है। केआरके अक्सर ऐसा करते हैं, कभी उन्हें ऑडियंस का सपोर्ट मिलता है तो कभी उन्हें ट्रोल किया जाता है। अजय देवगन और भोला को लेकर किए गए उनके ट्वीट्स पर भी मिक्स रिएक्शन्स आ रहे हैं, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने जहां उनका साथ दिया है तो कुछ ने उन्हें जमकर लताड़ा है। याद दिला दें कि इससे पहले केआरके ने भोला के टिकट प्राइस पर भी तंज कसा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button