Elvish Yadav: लोगों के निशाने पर आने के बाद एल्विश यादव ने मांगी माफी, सनातन धर्म को लेकर कही ये बात"/>

Elvish Yadav: लोगों के निशाने पर आने के बाद एल्विश यादव ने मांगी माफी, सनातन धर्म को लेकर कही ये बात

HIGHLIGHTS

  1. मारपीट को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।
  2. उन्हें एक वीडियो जारी कर सभी से माफी मांगनी पड़ी।
  3. प्रीमियर लीग में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के कई बड़े सितारों ने हिस्सा लिया था।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Elvish Yadav: अपने कर्मों की वजह से इन दिनों एल्विश यादव चर्चा में बने हुए हैं। पहले भी कई बार एल्विश यादव के बुरे बिहेवियर की खबरें आ चुकी हैं। मुनव्वर फारूकी को गले लगाना, मैक्स टर्न के साथ मारपीट को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं, एल्विश अपने फैंस के बीच भी लगातार ट्रोल हो रहे हैं। यह मामला इतना बढ़ गया कि उन्हें एक वीडियो जारी कर सभी से माफी मांगनी पड़ी। इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के कई बड़े सितारों ने हिस्सा लिया था। इनमें एल्विश यादव और मुनव्वर फारूकी का नाम भी शामिल है।

naidunia_image

एल्विश के फैंस ने किया ट्रोल

बता दें कि मैच में एल्विश यादव और मुनव्वर फारूकी एक दूसरे से बात करते हैं और गले लगाते हैं, इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके साथ ही खुद को कट्टर हिंदू बताने वाले एल्विश यादव अपने ही फैंस के निशाने पर आ गए हैं। मामले को बढ़ता देख, उन्होंने कुछ घंटे पहले अपना एक वीडियो शेयर कर, हाथ जोड़कर सभी से माफी मांगी है। एल्विश ने कहा, एक फोटो मेरी मुनव्वर के साथ बहुत ज्यादा वायरल हो रही है, जिसे देखकर लोग दावा कर रहे हैं कि मैं उसे गले लगा रहा हूं और खुशी से बात कर रहा हूं। इसकी सफाई मैं वैसे दे चुका हूं। इस बात को लेकर कई लोग मुझसे नाराज हैं।

वीडियो शेयर कर मांगी माफी

मुझ पर की तरह के आरोप लगाए गए हैं। मुझे फेक हिंदू, एंटी हिंदू और गद्दार बोला गया। गद्दार बड़ा शब्द है, लेकिन चलो मैंने आपकी बात सहन कर ली। आप लोगों ने मुझे उठाया है, बनाया है, तो मैं आपकी हर बात मानता हूं। कई ने कहा कि एल्विश में ईगो बहुत ज्यादा है और ये हिंदू समाज से माफी नहीं मांग रहा तो ऐसा नहीं है। मैं सबसे माफी मांगता हूं। अपने हिंदू धर्म, सनातन धर्म पर 1 नहीं, हजार मुनव्वर कुर्बान हैं। उसको ना मैं अपना दोस्त मानता हूं ना मेरा भाई। मेरे लिए मेरा धर्म सब है। एक बात आप लोगों ने पकड़ ली कि उसने मां सीता को गाली दी, भगवान राम को गलत कहा तो वो फिर जेल भी गया।

बड़े स्टार्स को अपने वीडियो में घसीटा

एल्विश ने अपने वीडियो में सचिन तेंदुलकर, अक्षय कुमार समेत कई स्टार्स को घसीटा है। उन्होंने मैच में शामिल होने वाले सभी सेलिब्रिटीज का नाम लिया और कहा कि ये सभी मेरी तरह हिंदू हैं। मैच के दौरान इन लोगों ने भी मुनव्वर फारूकी को गले लगाया, लेकिन सवाल सिर्फ मुझ पर ही क्यों उठ रहे हैं। अक्षय कुमार और सचिन तेंदुलकर से भी सवाल पूछा जाए, क्या वो हिंदू नहीं हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button