Horror Movies On OTT: रूह कंपा देंगी ओटीटी की ये 5 हॉरर फिल्में, अकेले नहीं देख पाएंगे

HighLights

  1. बहुत डरावनी हैं ये हॉरर मूवीज।
  2. डर के मारे हालत हो जाएगी खराब।
  3. रात में अकेले भूलकर से भी न देखें।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Horror Movies On OTT September 2024: सितंबर का महीना शुरू हो गया है। इसके साथ कुछ रोंगटे खड़े कर देने वाली हॉरर फिल्में आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेंगी। अगर आपको हॉरर मूवीज देखना पसद हैं, तो हम आपको कुछ भयानक फिल्मों की सूची पेश कर रहे हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हैं।

आइए जानते हैं सितंबर की पांच सबसे डरावनी हॉरर फिल्मों के बारे में-

फ्ली द लाइट (Flee The Light)

फिल्म में सिस्टर्स आंद्रा और डेल्फी एक दूरदराज के गांव में यात्रा करती हैं, जहां डेल्फी का कहना है कि वह एक समय पर कभी चुड़ौल थीं। उन्हें अपने संप्रदाय के पवित्र स्थान पर जाना चाहिए, लेकिन वहां पहुंचते ही आंद्रा बुरी शक्ति से प्रभावित हो जाती है। डेल्फी को अपनी बहन को एक भयानक मौत से बचाना होगा।

डिस्कर्नेट (Discarnate)

स्टोरी एक न्यूरोसाइंटिस्ट की है, जो एक क्रांतिकारी मेडिसिन के प्रति जुनूनी हो जाता है, जो आत्मा की दुनिया के संपर्क स्थापित करने के लिए डिजाइन किया गया है। उसकी जिग के कारण एक कारण खतरनाक सुपरनैचुरल प्राणी को छोड़ दिया जाता है तो उसकी पूरी टीम पर खतरा मंडराने लगता है। यह प्राणी नॉर्वेजियन लोककथाओं से निकलना हुआ एक राक्षस है।

इट लिव्स इनसाइड (It Lives Inside)

इट लिव्स इनसाइट सुपरनैचुरल हॉरर मूवी है, जिससे 2023 के साथ साउथ बाय साउथवेस्ट फिल्म फेस्टिवल में अपनी शुरुआत की थी। इस मूवी की स्टोरी दर्शकों पर लंबे समय तक छाप छोड़ती है। मेगन सूरी की जबरस्त एक्टिंग और भयावक कहानी इसे देखी जाने वाली फिल्म बनाती है।

 

लव मी इफ यू डेयर (Love Me If You Dare)

लव मी इफ यू डेयर एक भारतीय तेलुगू फिल्म है जो रोमांस, हॉरर और थ्रिलर का मिश्रण पेश करती है। इसे अरुण भीमवारप्पू ने इस फिल्म के डायरेक्टर है। इसमें आशीष रेड्डी और वैष्णवी चैतन्य मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह मूवी ऑडियंस को रोमांस और हॉरर का नया एक्सपीरियंस प्रदान करेगी।

लुल्लाबी (Lullaby)

लुल्लाबी एक स्पैनिश ड्रामा फिल्म है, जिसने 2022 के बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी शुरुआत की थी। इस मूवी का निर्देशन और लेखन आलौदा रुज दे अजुआ ने किया है। इसमें लाया कोस्टा, सुसि सांचेज, रामोन बैरिया और मिकेल बुस्टामांटे सहित कई शानदार कलाकार हैं।

अब आपके पास सितंबर महीने में देखने के लिए हॉरर फिल्मों की लिस्ट है। तो तैयार हो जाइए, पॉपकॉर्न लीजिए और अंधेरे में इन मूवीज का आनंद लीजिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button