Vicky Jain-Ankita Lokhande: बिग बाॅस के घर से बाहर आते ही चर्चा में विक्की जैन, इस एक्ट्रेस संग जुड़ा नाम"/>

Vicky Jain-Ankita Lokhande: बिग बाॅस के घर से बाहर आते ही चर्चा में विक्की जैन, इस एक्ट्रेस संग जुड़ा नाम

HIGHLIGHTS

  1. विक्की ने ईशा मालवीय, आयशा खान और सना रईस खान के साथ एक होम पार्टी की।
  2. इन फोटोज को लेकर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।
  3. एक फोटो के कारण विक्की का नाम एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Vicky Jain-Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 में चर्चा में बने रहने वाले विक्की जैन शो से बाहर हो चुके हैं। शो से बाहर आते ही वे सुर्खियां बटोर रहे हैं। वे अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में सोशल मीडिया पोस्ट कर रहे हैं। इतना ही नहीं, विक्की को अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते देखा जा सकता है। कुछ समय पहले ही उन्होंने ईशा मालवीय, आयशा खान और सना रईस खान के साथ एक होम पार्टी की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन फोटोज को लेकर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। इतना ही नहीं, एक फोटो के कारण विक्की का नाम एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है।

दोस्तों के साथ पार्टी इंजॉय करते दिखे विक्की

बिग बॉस 17 शो में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का रिश्ता लाइमलाइट में रहा है। दोनों ने एक-दूसरे के साथ झगड़ा तो किया ही, लेकिन कई इल्जाम भी लगाए। इसे देखते हुए दोनों के घरवालों को शो में समझाने आना पड़ा। शो के आखिर में विक्की और मनारा की क्लोजनेस अंकिता को पसंद नहीं आई। इसे लेकर विक्की और अंकिता में काफी तू-तू मैं-मैं देखने को मिली है। वहीं, अब एक ऐसी फोटो सामने आई, जिसे देख फैंस कई तरह के सवाल उठा रहे हैं। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक्ट्रेस पूर्वा राणा के साथ विक्की की एक फोटो काफी वायरल हो रही है।

naidunia_image

पूर्वा और विक्की पर भड़के यूजर्स

इस फोटो में पूर्वा और विक्की एक-दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं। दोनों का ये रोमांटिक अंदाज लोगों को रास नहीं आया। अब यूजर्स विक्की को निशाने पर ले रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा, “दुश्मन मिले हजार, पर विक्की जैसा पति न मिले चिनार।” एक और ने कमेंट किया, “इनकी मम्मी को लगता है मेरा बेटा कुछ नहीं करता है।” वहीं, एक अन्य ने कमेंट किया, “अब समझ आया अंकिता को हमेशा टेंशन क्यों होती है। विक्की ऐसे कैसे किसी और के साथ पोज दे सकते हैं।” ट्रोलर्स को भी पूर्वा ने करारा जवाब दिया है। पूर्वा ने लिखा, “इतनी नफरत क्यों दोस्तों, मेरे दोनों सबसे अच्छे दोस्त खुश हैं, सबसे मजेदार हैं और हमेशा साथ रहते हैं। तमाशा मत ढूंढो, क्योंकि किसी को कुछ मिलने वाला नहीं है।”

naidunia_image

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button