Saba Azad : रैंप वॉक करते वक्त सबा आजाद ने किया अजीबोगरीब डांस, ट्रोलर्स ने उड़ाया मजाक"/>

Saba Azad : रैंप वॉक करते वक्त सबा आजाद ने किया अजीबोगरीब डांस, ट्रोलर्स ने उड़ाया मजाक

HIGHLIGHTS

  1. ऋतिक और सबा की जोड़ी हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं।
  2. सबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
  3. रैंप वाॅक के दौरान सबा का डांस करना यूजर्स का पसंद नहीं आया।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Saba Azad Video: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि, ऋतिक आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते हैं। एक्टर और उनकी गर्लफ्रेंड सबा की जोड़ी हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। वहीं, अब सबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग सबा का मजाक उड़ा रहे हैं। वे तरह-तरह के रिएक्शन देकर सबा को ट्रोल कर रहे हैं। हाल ही में एक फैशन शो के दौरान सबा रैंप वॉक करते हुए डांस करने लगीं।

सबा का अजीब डांस

इस दौरान सबा आजाद का डांस इतना अजीब था कि लोग उसे देख हैरान हो गए। सबा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पैपराजी के इंस्टाग्राम पेज पर यह वीडियो जारी किया गया, जिसमें देखा जा सकता है कि सबा रैंप वॉक कर रही हैं, उनके हाथ में माइक भी है और वे अचानक से डांस करने लगती हैं। इसे देख फैंस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि सबा एक्ट्रेस होने के साथ-साथ थिएटर डायरेक्टर और म्युजिशियन भी हैं। वे विदेशों में परफॉर्म भी करती हैं। सबा ने ओडिसी, क्लासिकल बैले, जैज, लैटिन जैसे डांस फॉर्म के साथ-साथ कंटेम्पररी डांस भी सीखा है।

लोगों ने किए इस तरह के कमेंट

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा रैंप वॉक करते हुए अचानक रैंप पर उछलती-कूदती डांस करने लगती हैं। लोगों को सबा का यह डांस और गाना दोनों ही पसंद नहीं आ रहा है। ट्रोलर्स सबा का काफी मजाक उड़ा रहे हैं। सबा के डांस को देख लोग शॉक्ड हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “हमें लगा कि अब ये गिरने ही वाली है।” वहीं, एक और ने लिखा, “रैंप पर वॉक करना एक कला हुआ करती थी और फिर बॉलीवुड ने इस पर एंट्री ले ली।” एक अन्य ने लिखा, “रैंप पर वॉक करने का ये कौन-सा तरीका है।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button