Sapna Chaudhary Video: सपना चौधरी का डांस वीडियो एक बार फिर वायरल, आप भी हो जाएंगे नाचने पर मजबूर

हरियाणवी गानों पर आज कल हर कोई ठुमके लगता नजर आता है। अगर गाना सपना चौधरी का हो, तो एक्साइटमेंट और भी बढ़ जाती है। सपना चौधरी के कई गानों ने कुछ साल पहले खूब बवाल काटा था। भले ही सपना ने अपने लाइव शोज कम कर दिए हैं, लेकिन उनके गानों का क्रेज आज भी बरकरार है।

HIGHLIGHTS

  1. आज भी सपना के पुराने वीडियोज खूब वायरल होते हैं।
  2. सोशल मीडिया पर भी सपना की फैन फॉलोइंग खूब है।
  3. सपना हरियाणवी गाने पर जमकर ठुमके लगा रही हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Sapna Chaudhary Video: जब भी हरियाणवी गानों की बात आती है, तो सबसे पहला नाम सपना चौधरी का सामने आता है। सपना चौधरी के गाने आज भी बहुत पॉपुलर हैं। हर शादी, पार्टी में सपना चौधरी के गाने चार चांद लगा देते हैं। भले ही आजकल सपना ने अपने लाइव शोज करना कम कर दिए हैं, लेकिन उनके वीडियो का क्रेज आज भी बहुत है।

naidunia_image

 

आज भी उनके पुराने वीडियो खूब वायरल होते हैं। सपना ने अपने गानों से और अपने डांस मूव्स से एक अलग ही लेवल सेट कर दिया है। लाइव शोज से लेकर सोशल मीडिया तक सपना की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। वह हमेशा लोगों के बीच छाई रहती हैं।

naidunia_image

 

सपना की फैन फॉलोइंग

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। उन्होंने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 11 में हिस्सा लिया था। उसके बाद से उन्हें जाना जाने लगा। इसके बाद से उनकी पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा देखने को मिला है। अब दिन पर दिन उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही है और वह सेलिब्रिटी बन चुकी हैं।

naidunia_image

सभी जानते हैं कि सपना चौधरी ने पिछले कुछ सालों से डांस परफॉर्मेंस देना कम कर दिया है, लेकिन इसके बाद भी यूट्यूब पर उनके पुराने वीडियो खूब वायरल होते हैं। उनकी खूब फैन फॉलोइंग है। अब हाल ही में सपना का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

naidunia_image

वायरल हुआ सपना का वीडियो

सपना का यह वीडियो काफी पुराना है, इसमें उन्होंने पिंक कलर का सलवार सूट पहना हुआ है और वे हरियाणवी गाने पर जमकर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। स्टेज पर हर किसी को वे नाचने के लिए मजबूर कर रही हैं। उनका डांस देखने के लिए वहां मौजूद भीड़ भी काफी एक्साइटेड दिख रही है।

naidunia_image

 

सपना चौधरी का यह वीडियो एक यूट्यूब चैनल ने शेयर किया है। इस पर अभी तक 92 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है। लोग भी इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button