नौंवे दिन भी पोन्नियिन सेल्वन की ताबड़तोड़ कमाई जारी, पार करने को है ये आंकड़ा

नई दिल्ली:  ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम की पोन्नियिन सेल्वन पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. जहां सलमान खान की मल्टी स्टारर बॉक्स ऑफिस पर पैर पसारती हुई दिख रही है तो वहीं पोन्नियिन सेल्वन ने दूसरे शनिवार भी अच्छी कमाई की है. हालांकि यह दूसरे दिनों के मुकाबले कम है. लेकिन किसी का भाई किसी की जान से कई ज्यादा है. आइए आपको बताते हैं फिल्म ने कितनी कर ली है कमाई…

वर्ल्ड वाइड 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी पोन्नियिन सेल्वन भारत में भी 150 करोड़ का आंकड़ा पार करने को तैयार है. सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, ऐश्वर्या राय की फिल्म ने दूसरे शनिवार यानी नौंवे दिन 8 करोड़ की कमाई की है. इसके चलते फिल्म ने 142.10 करोड़ की कमाई कर ली है, जो कि 150 करोड़ से कुछ ही दूर है. 

कमाई की बात करें तो पहले दिन 24 करोड़, दूसरे दिन 26.2 करोड़, तीसरे दिन 30.3 करोड़, चौथे दिन 23.25 करोड़, पांचवे दिन 10.5 करोड़, छठे दिन 7.75 करोड़, सातवें दिन 6.6 करोड़ की कमाई कर ली है, जिसके बाद फिल्म का कुल वीकेंड कलेक्शन 128.6 करोड़ हो गया है. वहीं आठवें दिन की 5.50 करोड़ कमाई मिलाकर 134.10 करोड़ आंकड़ा पार हो गया है. 

गौरतलब है कि मणिरत्नम ‘पोन्नियिन सेल्वन ‘ के बाद पोन्नियिन सेल्वन 2 लेकर लौटे हैं, जो पहले भाग के आगे की कहानी है. वहीं इस भाग में भी ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, जयम रवि, कार्ति, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धूलिपाला लीड रोल में हैं. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button