सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट खरीदने की खबरों पर अदा शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं – “मैं वह जगह देखने गई, तो”"/>

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट खरीदने की खबरों पर अदा शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं – “मैं वह जगह देखने गई, तो”

HIGHLIGHTS

  1. सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून 2020 को निधन हो गया था।
  2. बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में एक्टर मृत पाए गए थे।
  3. सुशांत के निधन के समय से ही उनका फ्लैट चर्चा में बना हुआ है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Adah Sharma-Sushant Singh Rajput: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा कुछ समय पहले दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई स्थित अपार्टमेंट देखने गई थीं। तभी से एक्ट्रेस को लेकर चर्चा हो रही है कि वे सुशांत का ये फ्लैट खरीदने वाली हैं। लेकिन इस पर अभी तक उनकी तरफ से कोई बयान नहीं आया था। अब अदा ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून 2020 को निधन हो गया था। बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में एक्टर मृत पाए गए थे। सुशांत ने सुसाइड किया था या फिर उनकी हत्या हुई थी, इसकी जांच अभी चल रही है।

अदा ने तोड़ी चुप्पी

सुशांत के निधन के समय से ही उनका फ्लैट चर्चा में बना हुआ है। बताया जा रहा था कि सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट के लिए कोई किराएदार नहीं मिल रहा था। इस बीच अदा शर्मा उनके फ्लैट को देखने पहुंची थीं। तभी से कहा जा रहा था कि अदा, सुशांत का फ्लैट खरीद सकती हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान अदा शर्मा ने इस बारे में बताया है। फ्लैट खरीदने के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा, “अभी मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगी कि मैं सभी के दिलों में रहती हूं। बोलने का एक सही समय होता है। जब मैं वह जगह देखने गई थी, तो मीडिया का अटेंशन पाकर धन्य हो गई। मैं एक प्राइवेट पर्सनल हूं।”

naidunia_image

सुशांत को लेकर कही ये बात

“मुझे तो अपनी फिल्मों के लिए लोगों की नजरों में रहना पसंद है, लेकिन मैं हमेशा प्राइवेट रही हूं। मैं अपनी प्राइवेसी को प्रोटेक्ट करती हूं।” अदा ने कुछ भी साफ नहीं कहा कि वे उनके फ्लैट में रहेंगी या नहीं, जहां सुशांत रहा करते थे। लेकिन एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मैंने यह भी सोचा कि किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में बात करना गलत है, जो इस दुनिया में नहीं है, जिसने इतनी खूबसूरत फिल्में की हैं। मैं उसके लिए खड़ी नहीं हूं। वे एक ऐसी एक्टर हैं, जिनका मैं बहुत सम्मान करती हूं, इस कारण मैं वहां सब कुछ रखना चाहूंगी, जहां उनका सम्मान हो।”

naidunia_image

ट्रोल होने पर बात करते हुए अदा ने कहा, “मुझे लोगों का अनाप-शनाप कमेंट करना पसंद नहीं है। मैंने उनके बारे में कुछ कमेंट्स पढ़े हैं। मेरा मतलब है कि आप मुझे ट्रोल कर सकते हैं, लेकिन किसी ऐसे व्यक्ति को ट्रोल न करें, जो यहां नहीं है। मैं जल्द ही इस बारे में बोलूंगी कि मैं कहां रहती हूं, लेकिन अभी मैं लाखों लोगों के दिलों में रह रही हूं, वो भी बिना किराए दिए।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button