‘मैं जिंदा हूं, ऐसा मजाक किसी के साथ न करें’, मौत की अफवाहों से परेशान श्रेयस तलपड़े का रूमर्स पर फूटा गुस्सा

बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े चर्चा में हैं। कारण है- उनकी मौत की झूठी अफवाह। शुरू में श्रेयस ने ऐसी बातों को नजरअंदाज किया, लेकिन जब परिवार को ज्यादा परेशानी होने लगी, तो सोशल मीडिया पर आकर अपना पक्ष रखा।

HIGHLIGHTS

  1. श्रेयस तलपड़े को पिछले साल हार्ट अटैक आया था।
  2. तब एक्टर ‘वेलकम टू द जंगल’ की शूटिंग कर रहा था।
  3. एंजियोप्लास्टी के बाद श्रेयस फिर काम में जुट गए।

एजेंसी, मुंबई (Shreyas Talpade death rumours)। बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) ने अपनी मौत की अफवाहों का खंडन किया है। साथ ही ऐसे लोगों पर अपना गुस्सा निकाला है तो चंद लाइक्स और व्यूज के लिए अफवाह फैलाते हैं।

बता दें, सोमवार दोपहर से सोशल मीडिया पर चर्चा थी कि श्रेयस तलपड़े का निधन हो गया है। श्रेयस ने बताया कि मैंने शुरू में पोस्ट को नजरअंदाज किया, लेकिन बाद में मुझे और मेरे परिवार को फोन पर फोन आने लगे। इससे हम सब परेशान हो गए।

इसके बाद श्रेयस ने इंस्टाग्राम पर लंबी पोस्ट लिखकर अपनी प्रतिक्रिया दी। साथ ही उन्होंने लोगों से ऐसा नहीं कर की अपील भी की।

naidunia_image

अफवाहों पर श्रेयस तलपड़े की पोस्ट

श्रेयस तलपड़े ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘मैं जिंदा हूं। खुश और स्वस्थ हूं। जिंदगी में हंसी-मजाक जरूरी है, लेकिन जब इनका गलत इस्तेमाल होता है, तो यह नुकसान भी पहुंचा सकता है।जो बात किसी ने मजाक में शुरू की थी, वह अब अनावश्यक चिंता पैदा कर रही है और उन लोगों की भावनाओं के साथ खेल रही है जो मेरी, खासकर मेरे परिवार की परवाह करते हैं। – श्रेयस तलपड़े

अपनी पोस्ट के आखिरी में श्रेयस तलपड़े ने लोगों से उनके निधन के बारे में गलत जानकारी फैलाना बंद करने का आग्रह किया। लिखा- ‘ट्रोल्स से मेरा एक अनुरोध है। कृपया ऐसा करना बंद कर दें। दूसरों की कीमत पर मजाक न करें। किसी और के साथ ऐसा न करें। मैं नहीं चाहूंगा कि आपके साथ कभी ऐसा कुछ हो, इसलिए कृपया संवेदनशील बनें। लाइक्स और कमेंट्स के लिए कभी भी दूसरे की भावनाओं से खिलवाड़ नहीं करना चाहिए।’

 

naidunia_image

श्रेयस ने बेटी के बारे में भी लिखा

श्रेयस ने पोस्ट में अपनी बेटी का भी जिक्र किया। अफवाह फैलाने वालों से कहा कि मेरी छोटी बेटी है, जो स्कूल जाती है। उसको मेरी हेल्थ की चिंता रहती है। यदि उस तक आपकी पोस्ट जाएगी, तो उस पर क्या गुजरेगी? इस तरह का मजाक उनका दिल दुखाने वाला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button