इन एक्ट्रेसेस ने प्राइवेट रखी अपनी लव लाइफ, शादी से लेकर प्रेग्नेंसी तक कुछ नहीं किया शेयर

Bollywood Secret Love Life: बॉलीवुड के अफेयर्स हमेशा सुर्खियां बटोर ही लेते हैं। ऐसे कोई भी रिलेशन नहीं है, जो मीडिया से छुप पाए हों। हर समय कैमरा से घिरे होने के बावजूद भी कई ऐसे स्टार्स हैं, जिन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखा है। लव लाइफ से लेकर शादी तक इस चकाचौंध की दुनिया में इन एक्ट्रेसेस अपनी पर्सनल लाइफ छुपाकर रखी। कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी हैं, जिनकी लव लाइफ के बारे में जानने के लिए फैंस बेताब रहते हैं, लेकिन उन्होंने कभी ऑफिशियली इस बारे में बात नहीं की और ना ही कुछ शेयर किया। आज हम आपको उन्हीं एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी शादी से लेकर प्रेग्नेंसी तक सब कुछ प्राइवेट रहा है।

इलियाना डिक्रूज

बाॅलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने जब अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी, तो हर कोई ये जानने के लिए एक्साइटेड था कि इलियाना के होने वाले बच्चे के पिता कौन हैं। वहीं, हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर, उन्होंने सभी के सवालों के जवाब दे दिए हैं। वे उन तस्वीरों में डेट नाइट पर अपने मिस्टर परफेक्ट के साथ दिखाई दे रही हैं।

परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने अपने रिलेशन को काफी समय तक छुपाकर रखा। दोनों ने कभी भी इसे लेकर मीडिया के सामने खुलकर बात नहीं की। इसके बाद दोनों ने सगाई कर अपने रिश्ते को ऑफिशियली अनाउंस किया।

सोनम कपूर

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने लंदन में रहने वाले बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ अपने रिलेशन को काफी समय तक छुपाए रखा था। दोनों की शादी की अचानक अनाउंसमेंट ने हर किसी को हैरान कर दिया था। सोनम और आनंद का एक बेटा है।

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने हमेशा अपने रिश्ते को एक दोस्ती की तरह की दिखाया था। मीडिया के सामने भी दोनों एक-दूसरे को दोस्त ही बताते थे। दोनों ने अचानक शादी कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया। शादी के समय नेहा प्रेग्नेंट थीं। शुरुआत में उन्होंने इन खबरों का खंडन किया था।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी ने यशराज फिल्म्स के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा की कई फिल्मों में काम किया है। इनके बावजूद रानी ने कभी उनके और आदित्य के रिश्ते पर बात नहीं की। बाद में दोनों ने विदेश में चुपचाप शादी कर अपने रिलेशन को ऑफिशियल किया था। यह आदित्य चोपड़ा की दूसरी शादी थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button