‘मर्डर मिस्ट्री 2’ में मनीष मल्होत्रा के आउटफिट में जेनिफर एनिस्टन को देख आए मजेदार कॉमेंट्स

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन और एडम सैंडलर स्टारर ‘मर्डर मिस्ट्री 2’ का ट्रेलर सोमवार को नेटफ्लिक्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ। उसके बाद से ही यह ट्रेलर भारत में भी फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इसमें जेनिफर एनिस्टन लहंगे में नजर आ रही हैं, जो उनके इंडियन फैन्स को काफी भा रहा है। दिलचस्प बात यह है कि जेनिफर के आइवरी लहंगे को बॉलीवुड के जाने-माने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने डिजाइन किया है। ‘मर्डर मिस्ट्री’ का सीक्वल एक द्वीप में भारतीय महाराजा (अदील अख्तर) की शादी में दोनों के शामिल होने और उसके अपहरण की कहानी है। यही वजह है कि इस फिल्म में जेनिफ एनिस्टन और एडम सैंडलर को देसी लुक में दिखाया गया है। मर्डर मिस्ट्री के पहले पार्ट के चार बाद ‘मर्डर मिस्ट्री 2’ आ रही है।

ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही जेनिफर के लुक की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है। करन जौहर ने पोस्ट पर कॉमेंट किया कि मनीष यह तुम्हारा लहंगा है। इंस्टाग्राम यूजर डाइट सब्या ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक शख्स के सवाल के जवाब में बताया कि जेनिफर एनिस्टन ने मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना है। 

कई यूजर्स ने जेनिफर के देसी अवतार से प्रभावित होकर कॉमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा, “जेनफिर को भारतीय कपड़े में देखकर अब मैंने सब कुछ देख लिया है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “लहंगे में जेनिफर एनिस्टन…माय गॉड मैं बहुत खुश महसूस कर रही हूं।” एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया , “जेनिफर एनिस्टन और मनीष मल्होत्रा ​ के कॉम्बो को मैं आज देखने की उम्मीद कर रहा था।” 

हालांकि, कुछ लोगों ने निर्माताओं से भारतीय शादी में किसी भी भारतीय को शामिल नहीं करने के लिए भी सवाल किया। एक ने कॉमेंट किया, “मुझे समझ नहीं आया कि उन्होंने इसमें भारतीय एंगल क्यों जोड़ा है। हो सकता है क्योंकि यह चलन में है और अधिक दर्शकों को आकर्षित करेगा। हालांकि, कोई तुक नहीं दिखा रहा है, यहां किसी भी कल्चर की फैंसी शादी हो सकती थी।” एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, “आपको क्या लगता है कि हम हमेशा अपनी शादियों हाथियों और मोरों के नृत्य के बीच करते हैं?”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button