Bigg Boss 17: Ayesha Khan के साथ Aoora के बिहेवियर पर परिवार वालों ने किया रिएक्ट, ट्रोलर्स के निशाने पर सिंगर"/>

Bigg Boss 17: Ayesha Khan के साथ Aoora के बिहेवियर पर परिवार वालों ने किया रिएक्ट, ट्रोलर्स के निशाने पर सिंगर

HIGHLIGHTS

  1. आयशा घरवालों के पास जाकर कहती हैं कि औरा ने उन्हें मारा है।
  2. सोशल मीडिया पर यूजर्स औरा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।
  3. अब औरा के परिवार ने भी इस पर रिएक्ट किया है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Bigg Boss 17: बिग बाॅस के घर में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। आयशा खान बीबी हाउस में वापस लौट चुकी हैं। ऐसे में उन्हें देख मुनव्वर फारुकी समेत सभी घरवाले खुश हो जाते हैं। आयशा के लौटते ही घर में लड़ाई-झगड़े शुरू हो चुके हैं। घर में मिड-वीक एविक्शन के कारण घरवालों के बीच जंग छिड़ चुकी है। वहीं, शो में देखा गया कि पाॅप सिंगर औरा ने आयशा खान पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए, बुरा बर्ताव किया है। औरा का इस तरह गुस्सा करना आयशा के साथ-साथ दर्शकों को भी पसंद नहीं आया है।

ट्रोलर्स के निशाने पर आए औरा

औरा के इस बिहेवियर के बाद से आयशा खान ने घर में बवाल मचा दिया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आयशा बेड पर लेटकर अभिषेक से बात कर रही होती हैं। तभी अचानक औरा, आयशा के पास जाकर झटके से उनका कम्बल हटाते हैं और वापस उनके मुंह पर फेंक कर चले जाते हैं। सिंगर की इस हरकत से सभी हैरान रह जाते हैं। जिसके बाद आयशा घरवालों के पास जाकर कहती हैं कि औरा ने उन्हें मारा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स औरा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

औरा के परिवार ने किया रिएक्ट

वीडियो के वायरल होने के बाद अब औरा के परिवार ने भी इस पर रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा है कि औरा ने आयशा पर हमला नहीं किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मामले पर बात करते हुए सिंगर के परिवार ने कहा कि वीडियो क्लिप में साफ देखा जा सकता है कि आयशा और अभिषेक की बातचीत में औरा की छवि को खराब कर रहे थे। औरा ने गुस्से में आकर आयशा का कंबल हटाया, उन्होंने आयशा को छुआ तक नहीं, लेकिन इस बात को बढ़ाया गया। औरा ने आयशा से बात की और उन्हें बताया कि उनका इरादा नुकसान पहुंचाना नहीं था। उन्हें समझ नहीं आया और उन्हें लगा कि आयशा बुरे शब्द कह रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button