Bigg Boss 17: सलमान के शो में आया बड़ा ट्विस्ट, बिग बाॅस के घर से एक साथ बाहर होंगे ये 9 कंटेस्टेंट"/>

Bigg Boss 17: सलमान के शो में आया बड़ा ट्विस्ट, बिग बाॅस के घर से एक साथ बाहर होंगे ये 9 कंटेस्टेंट

HIGHLIGHTS

  1. कई कंटेस्टेंट यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं।
  2. इस पूरे के पूरे 9 कंटेस्टेंट नाॅमिनेटेड हैं।
  3. सनी आर्य की पत्नी दीपिका और इन्फ्लुएंसर राघव शर्मा को भी वाइल्ड कार्ड एंट्री दी जाएगी।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Bigg Boss 17: सलमान खान का रियलिटी शो ‘बिग बाॅस 17’ का हर एक एपिसोड दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार का लव ट्रायंगल अलग ही सुर्खियां बटोर रहा है। वहीं, रविवार के एपिसोड में घरवालों के बीच राशन को लेकर बहुत हंगामा देखने को मिला है। मुनव्वर और अभिषेक के बीच की लड़ाई भी चर्चा में रही। ईशा का अरबाज और सोहेल ने खूब मजाक भी उड़ाया। इतनी लड़ाई और हंगामे के बाद कुछ कंटेस्टेंट्स का नाम नॉमिनेशन की कैटेगरी में आ गया है। जिसके कारण इस वीकेंड के वार दिलचस्प होने वाला है।

9 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट

बिग बॉस 17 के हाल ही के एपिसोड में देखने को मिला है कि घरवालों के बीच कॉफी और बटर चुराने को लेकर बहस हो गई। अंकिता ने राशन का सारा मक्खन चुरा कर बाथरूम में रख दिया था और मुनव्वर ने कॉफी छिपा ली। इस कारण अभिषेक और मुनव्वर की जमकर बहस हुई। मक्खन छुपाने के कारण अंकिता और अभिषेक भी आपस में भिड़ गए। इस लड़ाई में विक्की और ईशा भी शामिल हो गए। रविवार को हुआ घमासान में कई कंटेस्टेंट यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। इस बार तीन-चार नहीं, बल्कि पूरे के पूरे 9 कंटेस्टेंट नाॅमिनेटेड हैं।

बतौर वाइल्ड शामिल होंगे दो लोग

बिग बाॅस के फैन पेज पर बिग बॉस की ओर से आने वाली एक-एक अपडेट की जानकारी दी जाती है। इस बार बताया गया है कि 9 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया है। इसमें अंकिता लोखंडे, नाविद सोल, मनारा चोपड़ा, अनुराग डोभाल, ऐश्वर्या शर्मा, समर्थ जुरेल, अरुण महा शेट्टी, नील भट्ट और सनी आर्य शामिल हैं। बता दें कि पिछले हफ्ते समर्थ और मनस्वी ममगई को वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर घर में बुलाया गया था। लेकिन मनस्वी पहले हफ्ते में ही बेघर हो गईं। समर्थ का सफर अभी भी घर में जारी है। बताया जा रहा है कि सनी आर्य की पत्नी दीपिका और इन्फ्लुएंसर राघव शर्मा को भी वाइल्ड कार्ड एंट्री दी जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button