World Cup 2023: भारत की हार पर अमिताभ बच्चन ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, ट्रोलर्स के निशाने पर आए एक्टर"/>

 World Cup 2023: भारत की हार पर अमिताभ बच्चन ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, ट्रोलर्स के निशाने पर आए एक्टर

HIGHLIGHTS

  1. अमिताभ बच्चन इंडिया को शुभकामनाएं देते हुए एक पोस्ट शेयर की थी।
  2. ऑस्ट्रेलिया और इंडिया के मैच से पहले बिग बी ने एक ट्वीट किया था।
  3. टीम इंडिया के हारने के बाद यूजर्स, अमिताभ पर भड़क उठे।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को हराकर जीत हासिल की। फाइनल हारने के बाद भी टीम इंडिया के पूरे वर्ल्ड कप में परफॉर्मेंस को लेकर काफी सराहना मिली है। वर्ल्ड कप का फाइनल शुरू होने से पहले बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इंडिया को शुभकामनाएं देते हुए एक पोस्ट शेयर की थी। इससे पहले भी अमिताभ ये कह चुके हैं कि जब भी वे मैच नहीं देखते हैं, तो टीम इंडिया जीत जाती है, जिसके बाद से ही ट्विटर यूजर्स उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स ने ये भी चेतावनी दे दी थी कि वह फाइनल मैच न देखें।

अमिताभ ने किया ऐसा ट्वीट

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और इंडिया के मैच से पहले बिग बी ने एक ट्वीट किया था, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का मैच जिस दिन चल रहा था, उस दौरान उन्होंने रात में एक ट्वीट किया। इस क्रिप्टिक ट्वीट में एक्टर ने लिखा, “कुछ भी तो नहीं।” हालांकि, अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट किस कॉन्टेक्स्ट में है, ये पता नहीं चल पा रहा है। अब सोशल मीडिया यूजर्स, अमिताभ की इस पोस्ट को इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के वर्ल्ड कप फाइनल से जोड़ रहे हैं। मैच के खत्म होने से कुछ समय पहले ही अमिताभ ने ये ट्वीट किया है।

 

यूजर्स के निशाने पर आए अमिताभ

बता दें कि बीते दिन वर्ल्ड कप फाइनल मैच में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 240 रन का टारगेट दिया था, जिसे उन्होंने आसानी से पूरा कर लिया था। अमिताभ का ट्वीट देख, लोगों को लगा कि बिग बी वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देख रहे हैं, जिसके बाद से यूजर्स ने भी तरह-तरह के कमेंट करना शुरू कर दिया। एक ने लिखा, आप प्लीज मैच न देखिए। एक और ने लिखा, “सर प्लीज आप अगर मैच देख रहे हैं, तो प्लीज रुक जाइए, हम आपसे गुजारिश कर रहे हैं।” मैच खत्म होने और टीम इंडिया के हारने के बाद यूजर्स, अमिताभ पर भड़क उठे। कई यूजर्स ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई। वहीं, 17 नवंबर को अमिताभ ने ट्वीट कर लिखा था, “मुझे समझ नहीं आ रहा, मैच देखने जाऊं या नहीं।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button