नाराज होने पर पति से GST वसूलती है ये कंटेस्टेंट, सुनकर अमिताभ भी रह गए दंग

कौन बनेगा करोड़पति (KBC 14) के मंगलवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट शिल्प बिजेता फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट जीतकर हॉटसीट पर विराजमान हुईं। KBC के होस्ट अमिताभ बच्चन और शिल्प के बीच ढेरों मजेदार बातें हुईं। शिल्प ने अमिताभ बच्चन को बताया कि वह नाराज होने पर अपने पति से फाइन वसूलती हैं। इतना ही नहीं उन्होंने बिग बी से भी उनकी पर्सनल लाइफ के कई राज उगलवाए।

अमिताभ ने दिया जया के बारे में ये जवाब
शिल्प ने अमिताभ बच्चन से पूछा कि क्या वह अपनी पत्नी जया बच्चन के सो जाने के बाद टीवी देखने चले जाते हैं? अमिताभ बच्चन ने फनी एक्सप्रेशन्स देते हुए इस सवाल पर तुरंत नहीं में जवाब दिया। शिल्प पेशे से एक बैंक कर्मचारी हैं और उन्होंने बताया कि अगर वह अपने पति से नाराज होती हैं तो उनके बदले में बैंक में आने वाले कस्टमर्स को उनका गुस्सा झेलना पड़ता है।

रात 12 बजे तक न्यूज देखते हैं पतिदेव
शिल्प ने अमिताभ बच्चन को बताया कि अगर वह अपने पति से नाराज हो जाती हैं तो फाइन के तौर पर उनसे कुछ पैसे लेती हैं और उन्हें टीवी देखने से रोक देती हैं। शिल्प ने बताया कि वह मानती हैं कि घर में माहौल पॉजिटिव होना चाहिए लेकिन जब वह KBC देख चुकी होती हैं तो उनके पति न्यूज देखने बैठ जाते हैं और कई बार इसी में रात के 12 बजा देते हैं।

पति पर GST लगाती हैं कंटेस्टेंट शिल्प
शिल्प ने अमिताभ बच्चन को बताया, ‘जब मैं नाराज या अपसेट होती हूं तो मैं अपने पति पर GST लगा देती हूं, और उसे फाइन देना पड़ता है। वह बहुत मना करता है लेकिन मुझे उसका UPI पासवर्ड पता है, तो अगर मोबाइल मेरे हाथ में होता है तो जितना मेरा मन होता है उतना पैसा मैं उसके अकाउंट से निकाल लेती हूं।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button