साउथ की इस फिल्म के आगे फेल हुई ‘तू झूठी मैं मक्कार’, ऐसा रहा ‘ज्विगाटो’ और ‘मिसेज चटर्जी’ का हाल

सिनेमाघरों में इस वक्त चार बड़ी फिल्म दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। इन चार बड़ी फिल्मों में से तीन फिल्में बॉलीवुड की हैं। वहीं एक फिल्म कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की है। हालांकि, कन्नड़ की एक ही फिल्म ने बॉलीवुड की तीनों फिल्मों को पछाड़ दिया है। हिंदी समेत पांच भाषाओं में रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म ‘कब्जा’ ने वीकेंड पर रणबीर कपूर की ‘तू झूठी मैं मक्कार’, रानी मुखर्जी की ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ और कपिल शर्मा की ‘ज्विगाटो’ से ज्यादा कमाई कर ली है। पढ़िए बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट…

तू झूठी मैं मक्कार
रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने शुक्रवार को 3.64 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। शनिवार के दिन फिल्म की कमाई में उछाल आया और फिल्म ने 6.03 करोड़ रुपये का कारोबार किया। वहीं, शुरुआती आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने रविवार को 7.65 करोड़ रुपये की कमाई की है। यानी वीकेंड पर फिल्म ने कुल 17.32 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। 

ज्विगाटो
कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर मात्र 0.43 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दूसरे दिन फिल्म ने 0.62 करोड़ रुपये का कारोबार किया। वहीं, तीसरे दिन फिल्म ने 0.71 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। यानी तीन दिन में फिल्म ने मात्र 1.76 करोड़ रुपये की कमाई की है।

मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे
रानी मुखर्जी की फिल्म ने ठीक-ठाक कमाई की है। पहले दिन ‘मिर्सेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ ने 1.27 करोड़ रुपये कमाए। दूसरे दिन, 2.26 करोड़ रुपये का कारोबार किया और तीसरे दिन 2.96 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। यानी फिल्म ने वीकेंड पर कुल 6.49 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

कब्जा
किच्चा सुदीप की फिल्म ‘कब्जा’ ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है। ‘ज्विगाटो’ और ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस कन्नड़ फिल्म ने सबसे ज्यादा, 21.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 10.35 करोड़ रुपये का कारोबार किया। शनिवार के दिन 5.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं रविवार के दिन 5.15 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button