T20 World Cup 2024: पेट्रोल सस्ता हो गया, अब उसे छिड़को और आग लगा लो, पाकिस्तान की हार पर फूटा टीवी एंकर का गुस्सा"/>

T20 World Cup 2024: पेट्रोल सस्ता हो गया, अब उसे छिड़को और आग लगा लो, पाकिस्तान की हार पर फूटा टीवी एंकर का गुस्सा

HIGHLIGHTS

  1. पाकिस्तान टीम टी20 विश्व कप से बाहर हो गई है।
  2. पाकिस्तान टीम जमकर मजाक उड़ रहा है।
  3. अमेरिका ने सुपर-8 में बनाई जगह।

खेल डेस्क, नई दिल्ली। T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप 2024 में बड़ा उलटफेर हो गया है। टूर्नामेंट के ग्रुप-ए से भारत के बाद अमेरिका ने सुपर-8 के लिए क्वालिफाई कर लिया है। शुक्रवार को आयरलैंड के खिलाफ यूएएस का ग्रुप राउंड का आखिरी मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। दोनों टीमों को एक-एक अंक मिले। अमेरिका ने 5 अंकों के साथ सुपर-8 में जगह बना ली है। इसके साथ ही पाकिस्तान टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। पाक टूर्नामेंट के इतिहास में पहली बार पहले राउंड से बाहर हुई है। यूएएस ने सुपर-8 में पहुंचकर वर्ल्ड कप 2026 के लिए भी क्वालीफाई कर लिया है।

पाकिस्तान की हार से फैंस नाराज

पाकिस्तान के प्रदर्शन से फैंस, पूर्व खिलाड़ी और एंकर नाराज है। बाबर ब्रिगेड की जमकर आलोचना की जा रही है। उनके अपने ही देश में उनका मजाक बनाया जा रहा है। पाकिस्तान के टी20 विश्व कप से बाहर होने पर एक शो के एंकर का कमेंट वायरल हो गया है। जियो टीवी के एंकर ने एक शो में पाकिस्तान टीम पर बात करते हुए कहा, ‘पेट्रोल सस्ता हो गया, अब उसे पियो, छिड़कों और आग लगा लो।’

पाकिस्तान की उम्मीदों को लगा झटका

एंकर तबीश हाशमी ने अपने शो ‘हसना मना है’ की शुरुआत पाकिस्तान टीम पर तंज कसते हुए की। दरअसल पाक सरकार ने पेट्रोल के दाम घटा दिए हैं। एक तरफ पाकिस्तानी लोगों को पेट्रोल सस्ता होने से राहत मिली है। दूसरी तरफ पाकिस्तान के विश्व कप से बाहर होने पर झटका लगा।

एंकर तबीश हाशमी ने कहा

तबीश हाशमी ने कहा कि आखिरकार एक खुशी की खबर आ गई है। एक ऐसी खबर जिसने हम सभी के चेहरों पर मुस्कुराहट बिखेर दी। पेट्रोल 10 रुपये 20 पैसे सस्ता हो गया। अब पेट्रोल खाओ, लगाओ, पियो और अपनी उम्मीदों पर छिड़कर आग लगा दो, क्योंकि पाकिस्तन विश्व कप से बाहर हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button