Sports News Bilaspur: सीसीपीएल में दिखाया दम, आइपीएल के लिए खुला रास्ता"/>

Sports News Bilaspur: सीसीपीएल में दिखाया दम, आइपीएल के लिए खुला रास्ता

सीसीपीएल इस लीग से कई खिलाड़ियों का आइपीएल तक पहुंचने का रास्ता खुला है, यदि आगे भी इनका बेहतरीन प्रदर्शन जारी रहा तो, आने वाले समय में बिलासपुर के साथ ही प्रदेश के खिलाड़ी आइपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे।

HIGHLIGHTS

  1. सीसीपीएल में बिलासपुर के खिलाड़ियों का रहा शानदार प्रदर्शन
  2. अभिजीत ने बल्लेबाजी में दिखाया दम, इरफान का रहा हरफनमौला प्रदर्शन
  3. प्रवीण ने की अच्छी गेंदबाजी
 बिलासपुर। छत्तीसगढ़ प्रीमियर टी-20 क्रिकेट लीग (सीसीपीएल) ने प्रदेश के होनहार क्रिकेटरों को एक बेहतरीन प्लेटफार्म उपलब्ध कराया है। इसके दम पर खिलाड़ियों ने बेहतर खेल का प्रदर्शन किया। वहीं बिलासपुर के खिलाड़ियों ने भी अपना लोहा मनवाया है।
 

क्रिकेट संघ छत्तीसगढ़ ने रायपुर के शहीद वीर नारायण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में छत्तीसगढ़ प्रीमियर टी-20 क्रिकेट लीग (सीसीपीएल) कराकर यहां के खिलाड़ियों के आगे बढ़ने का रास्ता खोल दिया है। इसका लाभ बिलासपुर के खिलाड़ियों को भी मिल रहा है, क्योंकि छह से 16 जून तक चली इस स्पर्धा में यहां के खिलाड़ियों का दमदार प्रदर्शन रहा है।

खासतौर से स्नेहिल चडडा, अभीजीत टाह, मोहम्मद इरफान और प्रवीण कुमार यादव का खेल बेहतरीन रहा है। इनके इस प्रदर्शन पर छत्तीसगढ़ क्रिकेट बोर्ड के साथ ही बीसीसीआइ के अधिकारियों की भी नजर रही। उनका मानना है कि ये भविष्य में और भी बेहतर करेंगे और इनका भविष्य उज्जवल है, क्योंकि ऐसा प्रदर्शन इन्हें आइपीएल के मंच पर लाकर खड़ा कर सकता है। बिलासपुर क्रिकेट संघ के सचिव विंटेश अग्रवाल का कहना है कि यह एक बड़ी स्पर्धा रही है। देश के बड़े खिलाड़ियों, सलेक्टरों की नजर हमारे खिलाड़ियों पर पड़ी है। साफ है कि इसका लाभ इन खिलाड़ियों को मिलेगा। एक तरह से आइपीएल के लिए दरवाजा खुल गया है। ऐसे में आने वाले समय पर आइपीएल टीम हमारे खिलाड़ियों पर विचार करेंगे और उन्हें अपने टीम में भी शामिल कर सकते हैं।

बिलासपुर के इन खिलाड़ियों का रहा शानदार प्रदर्शन

स्नेहिल की धारदार गेंदबाजी, झटके 14 विकेट

बिलासपुर क्रिकेट संघ के होनहार खिलाड़ियों की लिस्ट में स्नेहिल चडडा भी आते हैं। उन्होंने इस लीग में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है। स्नेहिल ने इस लीग में सरगुजा टाइगर्स की तरफ से खेला और छह मैच में 14 विकेट लेकर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

अभिजीत ने बल्लेबाजी में दिखाया दम

बिलासपुर के अभिजीत टाह ने इस लीग में बिलासपुर बुल्स की तरफ से ही खेला। इसमे उन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है। छह मैच में अभिजीत ने 194 रन बनाए। इसमें एक तेजतर्रार अर्धशतकीय पारी भी शामिल है। अपनी प्रतिभा के दम पर वे प्रतिभावान खिलाड़ी के रूप में इस लीम के माध्यम से सामने आए हैं।

इरफान का रहा हरफनमौला प्रदर्शन

मोहम्मद इरफान बिलासपुर के एक शानदार क्रिकेटर हैं। उनकाका पूर्व प्रदर्शन शानदार रहा है। वहीं इस लीग में अपने ही टीम बिलासपुर बुल्स से खेलते हुए हरफनमौला प्रदर्शन किया। सात मैच में 154 रन बनाने के साथ ही सात विकेट लेकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। इन पर भी सलेक्टरों की नजर है।

प्रवीण ने की अच्छी गेंदबाजी

प्रवीण कुमार यादव बिलासपुर के प्रतिभावान गेंदबाज हैं। लीग में रायगढ़ लायंस की टीम से खेलते हुए पांच मैच में नौ विकेट लेने में सफल हुए। टीम यदि आगे पहुंचती तो प्रवीण का प्रदर्शन और भी निखरकर सामने आता। उसके इस प्रदर्शन ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button