IND Vs BAN Test Series: बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के पहले बढ़ी टीम इंडिया की टेंशन, इस बल्लेबाज से पिछली 3 पारियों में नहीं बने रन

Sarfaraz Khan: भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से शुरू हो रही टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया में सरफराज खान शामिल हैं, लेकिन दलीप ट्रॉफी में उनका प्रदर्शन कमजोर रहा है।

HIGHLIGHTS

  1. भारत-बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से टेस्ट सीरीज।
  2. सरफराज खान को सीरीज में टीम में चुना गया है।
  3. सरफराज दलीप ट्रॉफी के दूसरे राउंड में खेल रहे हैं।

खेल डेस्क, इंदौर। Sarfaraz Khan: भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 19 सितंबर से खेला जाएगा। इसके लिए भारतीय टीम का एलान हो गया है। सभी खिलाड़ियों ने अभ्यास शुरू कर दिया। सरफराज खान को बांग्लादेश के खिलाफ टीम में चुना गया है, लेकिन वह दलीप ट्रॉफी के दूसरे राउंड में खेल रहे हैं।

दलीप ट्रॉफी में सरफराज ने किया निराश

सरफराज खान रन बनाने में संघर्ष करते नजर आ रहे हैं। पिछली तीन पारियों में उनका बल्ला रन बनाने के लिए तरसता रहा। दलीप ट्रॉफी के पहले राउंड में इंडिया-बी से खेलते हुए सरफराज पहली पारी में 9 और दूसरी पारी में 46 रन बनाए सके।

 

naidunia_image

प्लेइंग 11 में जगह मिलना मुश्किल

दूसरे मैच की पहली पारी में उन्होंने 55 गेदों में 16 रन बनाए। सरफराज खान की फॉर्म को देखते हुए रोहित शर्मा उन्हें प्लेइंग इलेवन में शायद ही जगह दें। टीम में विराट कोहली, केएल राहुल और ऋषभ पंत की वापसी हो चुकी है।

इंग्लैंड के खिलाफ किया था डेब्यू

15 फरवरी 2024 को सरफराज खान ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में डेब्यू किया था। उन्होंने 3 टेस्ट मैचों में 3 अर्धशतक और 200 रन बनाए थे। सरफराज का बेस्ट स्कोर 68* रन था। इसके अलावा मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले सरफराज खान 47 फर्स्ट क्लास मैचों में 4112 रन बना चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button