विराट कोहली ने लिया हेड कोच गौतम गंभीर का इंटरव्यू, कहा- मसाला खत्म करने आए हैं, देखें वीडियो

Virat Kohli Interview With Gautam Gambhir: गौतम गंभीर को जुलाई में भारतीय टीम का कोच नियुक्त किया गया। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले विराट कोहली और गौतम के बीच बीसीसीआई ने एक इंटरव्यू आयोजित किया। इस इंटरव्यू का टीजर क्रिकेट बोर्ड ने एक्स हैंडल पर शेयर किया।

खेल डेस्क, इंदौर। Virat Kohli Interview With Gautam Gambhir: भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से चेन्नई में पहला टेस्ट मैच शुरू होगा। इस मुकाबले से पहले विराट कोहली और गौतम गंभीर के इंटरव्यू का टीजर BCCI ने शेयर किया। इसमें कोहली और हेड कोच गंभीर हंसी मजाक करते नजर आए। इस दौरान पूर्व कप्तान ने कहा कि अब हम सबका मसाला खत्म करने आए हैं।

बीसीसीआई द्वारा एक्स हैंडल पर शेयर किए गए वीडियो में गौतम गंभीर ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टूर पर विराट कोहली द्वार खेली गई शतकीय पारियों का जिक्र करते नजर आते हैं। वह न्यूजीलैंड के खिलाफ नेपियर में खेली गई शतकीय पारी के बारे में भी बताते हैं। गौतम ने एक प्लेयर को उसके जोन में होने की महत्वा पर जोर दिया।

मैदानी झड़प को लेकर गौतम ने दिया जवाब

विराट कोहली ने गौतम गंभीर से सवाल पूछा कि जब आप बैटिंग करते थे। उस दौरान सामने वाली टीम के खिलाड़ियों से नोक-झोंक होती थी। तब आपका फोकस हटता था या प्रेरित होते थे। इस पर गंभीर ने कहा कि ग्राउंड में तुम्हारी नोक-झोंक ज्यादा हुई है। इसका तुम अच्छा जवाब दे सकते हो। इसके बाद दोनों ने जमकर ठहाके लगाए।

भारत को 10 टेस्ट मैच खेलने हैं

भारतीय टीम को गौतम गंभीर की कोचिंग में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2025 के फाइनल में जगह बनाने से पहले दस टेस्ट मैच खेलने हैं। इसकी शुरुआत बांग्लादेश के खिलाफ 19 सितंबर से चेन्नई में एमए चिदंबरम स्टेडियम से होगी। इसके बाद न्यूजीलैंड के साथ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज और पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button