तीसरे हफ्ते में नॉमिनेट हुए कुल 9 कैदी, कंगना रनौत के शो से कटेगा किसका पत्ता?

नई दिल्ली. कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) को शुरू हुए 2 हफ्ते पूरे हो चुके हैं। बीती रात ही शो में अली मर्चेंट (Ali Merchant) ने वाइल्ड कार्ड की मदद से एंट्री पाई है। अली के आते ही सारा खान (Sara Khan) के चेहरे का रंग उड़ चुका है। इसी के साथ अब दर्शक यह जानने के लिए बेताब हैं कि यह शो किस दिशा में आगे बढ़ेगा? कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस विवादित शो के अगले एपिसोड में कंटेस्टेंट्स पर नॉमिनेशन (Lock Upp Nomination) की तलवार लटकने वाली है। सामने आ रही जानकारी की मानें तो शिवम और सिद्धार्थ को छोड़कर सभी कैदी जेल से छूटने के लिए नॉमिनेट हो चुके हैं।

इन 9 लोगों पर गिरी गाज
नॉमिनेशन टास्क के बाद कुल 9 कैदियों पर एलिमिनेशन का खौफ मंडरा रहा है। इस हफ्ते चार्जशीट पर पूनम पांडे, शायशा शिंदे, करणवीर बोहरा, सारा खान, पायल रोहतगी, मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा, बबिता फोगाट और निशा रावल का नाम शामिल है। चौंकाने वाली बात यह है कि शिवम और सिद्धार्थ ने आखिरी में मिलकर अंजलि अरोड़ा को नॉमिनेट करने का फैसला लिया। जिसके बाद कच्चा बादाम फेम अंजलि के चेहरे का रंग ही उड़ गया। सारा ने अली संग की ये डील
भले ही शो में अपने एक्स हसबैंड अली मर्चेंट को देखकर सारा खान की नींद उड़ गई हो लेकिन अगले ही पल वह उनके साथ बात भी करती नजर आईं। दरअसल सारा ने सारी बातों को एक तरफ रखकर अली से आराम से बात की और उनसे गुजारिश की वह शो पर उनके और अपने रिश्ते से जुड़ी कोई भी बात ना करें। अली मर्चेंट भी सारा खान की हां में हां मिलाते दिखते हैं। फिलहाल तो देखना होगा कंगना रनौत इस शो में और भी वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाएंगी या नहीं? वैसे नॉमिनेट हो चुके लोगों में से किसके बाहर जाने के चांस सबसे ज्यादा हैं? कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताइएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button