ENG Vs AUS: ट्रैविस हेड ने बल्ले से फिर मचाया आतंक, इंग्लैंड के गेंदबाजों की धुनाई, देखें वीडियो

ENG Vs AUS 1st T20I Highlights: ट्रेविस हेड ने इंग्लैंड के गेंदबाज सैम करन को टारगेट किया। 5वां ओवर करने आए सैम की पहली और दूसरी गेंद पर ट्रेविस ने चौका लगाया। इसके बाद अगली तीन गेदों में तीन छक्के लगाए। अंतिम गेंद पर हेड चौका लगाए में सफल रहे।

HIGHLIGHTS

  1. ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को पहले टी20 मैच में हराया।
  2. बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने 19 गेदों पर जड़ा अर्धशतक।
  3. सीन एबॉट और लियम लिविंगस्टन को 3-3 सफलता मिली।

खेल डेस्क, इंदौर। ENG vs AUS 1st T20I Highlights: ऑस्ट्रेलिया ने पहले टी20 मैच में इंग्लैंड को 28 रन से हराया। मुकाबले के हीरो ट्रेविस हेड (59 रन) रहे। उन्होंने इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। तूफानी बल्लेबाज ने 19 गेंदों में अर्धशतक पूरा कर लिया था।

सैम करन के ओवर में ठोके 30 रन

उन्होंने सैम करन के एक ओवर में 30 रन ठोके। ट्रेविस हेड के शानदार बल्लेबाजी के दम पर कंगारू ने इंग्लैंड को 180 रन का लक्ष्य दिया था, जिसके जवाब में इंग्लिश टीम 19.2 ओवर में 151 रन पर सिमट गई। सीन एबॉट ने 28 रन देकर 3 विकेट झटके।

ट्रेविस और मैथ्यू ने दी तेज शुरुआत

ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज ट्रेविस हेड और मैथ्यू शॉर्ट के बीच 86 रनों की साझेदारी हुई। हेड ने अपनी पारी में आठ चौके और चार छक्के लगाए। 5.6 ओवर में साकिब महमूद ने उन्हें जॉर्डन कॉक्स के हाथों कैच आउट कराया।

लिविंगस्टन ने बल्ले और गेंद से किया कमाल

ट्रेविस हेड के आउट होने के बाद ऑस्ट्रेलिया पारी लड़खड़ा गई। एक समय कंगारू 200 पार जाती दिख रही थी। वो 19.3 ओवर में ऑलआउट को गई। ट्रेविस के पवेलियन लौटते ही ऑस्ट्रेलियाई टीम 93 रन ही जोड़ सकी। टीम के लिए मैथ्यू शॉर्ट (41 रन) और जोश इंग्लिस (37 रन) बनाए। इंग्लैंड के गेंदबाज लियम लिविंगस्टन को 3 सफलता मिली।

180 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की शुरुआत खराब रही। टीम ने 52 रन के अंदर 4 विकेट गंवा दिए। लिविंगस्टन (37 रन) ने टीम को संभालने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें आउट होते ही कोई भी बल्लेबाज 20 रन से ज्यादा नहीं बना पाया।

इंग्लैंड की प्लेइंग 11

फिल साल्ट (विकेट कीपर/कप्तान), विल जैक्स, जॉर्डन कॉक्स, लियाम लिविंगस्टोन, जैकब बेथेल, सैम कुरेन, जेमी ओवरटन, जोफ्रा आर्चर, आदिल राशिद, साकिब महमूद, रीस टॉपले।

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग 11

ट्रैविस हेड, मैथ्यू शॉर्ट, मिशेल मार्श (कप्तान), जोश इंग्लिस (विकेट कीपर), मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, कैमरून ग्रीन, सीन एबॉट, जेवियर बार्टलेट, एडम जम्पा, जोश हेजलवुड।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button