उर्फी जावेद की पहली कमाई कितनी थी? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने अंतरगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके अंतरगी फैसन सेंस के कारण वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दे कि उर्फी जावेद का अंदाज बेहद अलग हैं।एक्ट्रेस का स्टाइल जितना बोल्ड है, उतनी ही बेबाकी से वो अपनी बातें भी कहती हैं।
हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने अपनी निजी जिंदगी के कई राज खोले हैं। इन दिनों वो सोशल मीडिया पर एक चर्चित चेहरा बन गई है। लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी पहली कमाई कितनी थी? चलिए जानते हैं उर्फी जावेद की पहली कमाई के बारें में…

उर्फी जावेद (Urfi Javed हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा हैं कि वह घर को चलाने के लिए पैसो की कमी होने के कारण छोटे से छोटे रोल करने के लिए भी त्यार रही करती थी। अपनी पहली कमाई के बारे में एक्ट्रेस ने कहा, मैं ऑडिशन देने गई थी। मेकर्स ने मुझे एक दिन का रोल ऑफर किया। मेकर्स ने कहा कि सीन में एक लड़का होगा।
 आपको सिर्फ उसके साथ होना है। सुनने में ये अजीब है लेकिन मुझे पैसों की जरूरत थी और मैंने वो ऑफर मान लिया। मुझे अब पछतावा होता है कि पैसों के लिए कितने छोटे-छोटे रोल में काम किया हैं मैने। बता दें कि उन्हें इस रोल के लिए 2500 रुपये मिले थे।
 बता दे कि उर्फी जावेद (Urfi Javed की जन्म 15 अक्टूबर 1996 को हुआ था। वह रहने वाली लखनऊ की हैं। उर्फी ने सिटी मोंटेसरी स्कूल, लखनऊ से पढ़ाई की और Amity यूनिवर्सिटी से मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएट किया। अभिनय और मॉडलिंग शुरू करने से पहले, वह दिल्ली में एक सहायक निर्देशक के रूप में काम करती थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button