अरविंद केजरीवाल का दावा, ‘मोदी जी फिर जीते तो योगी आदित्यनाथ को सत्ता से बाहर कर देंगे’"/>

अरविंद केजरीवाल का दावा, ‘मोदी जी फिर जीते तो योगी आदित्यनाथ को सत्ता से बाहर कर देंगे’

HIGHLIGHTS

  1. दिल्ली शराब घोटाले में आरोपी अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी है।
  2. शुक्रवार शाम को अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया गया।
  3. शुक्रवार शाम करीब 7 बजे केजरीवाल जेल परिसर से बाहर निकलकर गेट संख्या-3 के पास पहुंचे।

नई दिल्ली। दिल्ली शराब घोटाले के मामले में सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद अरविंद केजरीवाल ने आज पार्टी मुख्यालय में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सीधे जेल से मैं आपके बीच आ रहा हूं। 50 दिन के बाद आपके बीच आकर अच्छा लग रहा है। इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी को कुचलने और खत्म करने में प्रधानमंत्री मोदी ने कोई कसर नहीं छोड़ी। सभी टॉप नेताओं को जेल भेज दिया गया। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “प्रधानमंत्री मोदी ने एक बेहद खतरनाक मिशन चालू किया है। उस मिशन का नाम है ‘वन नेशन वन लीडर’।

केजरीवाल ने कहा कि देश के सारे विपक्षी नेताओं को मोदी जी खत्म करना चाहते हैं। जितने विपक्ष के नेता हैं उन्हें जेल भेजेंगे। उन्होंने कहा कि कुछ दिन बाद ममता दीदी, तेजस्वी यादव, स्टालिन साहब, पिनाराई विजयन, उद्धव ठाकरे भी जेल में होंगे।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, सुमित्रा महाजन, शिवराज, वसुंधरा राजे, मनोहर लाल खट्टर, रमन सिंह जैसे नेताओं की राजनीति मोदी जी ने खत्म कर दी। केजरीवाल ने दावा किया कि चुनाव के दो माह बाद ही अब अगला नंबर योगी आदित्यनाथ का है। मोदी जी यदि चुनाव जीत गए तो दो माह के अंदर उत्तर प्रदेश में सीएम बदल देंगे। केजरीवाल ने साथ ही यह भी कहा कि भाजपा वाले पूछते हैं कि विपक्ष किसे प्रधानमंत्री बनाएगा, लेकिन मैं भाजपा से पूछता कि कि वे किसे प्रधानमंत्री बनाएंगे। मोदीजी सितंबर में 75 साल के होने वाले हैं। केजरीवाल ने दावा कि कि मोदी अपने दोस्त अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाने के लिए इस चुनाव में वोट मांग रहे हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, “…इन्होंने आडवाणी जी, मुरली मनोहर जोशी, सुमित्रा महाजन की राजनीति खत्म कर दी। शिवराज सिंह चौहान जिन्होंने मध्य प्रदेश का चुनाव जिताया, उन्हें CM नहीं बनाया, उनकी राजनीति खत्म कर दी। वसुंधरा राजे, खट्टर साहब, रमन सिंह की…

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद करीब 1 बजे पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे। केजरीवाल शनिवार को ही दक्षिणी दिल्ली में रोड शो के जरिए लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार की शुरुआत करेंगे। अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी रोड शो में हिस्सा लेंगे।

सुप्रीम कोर्ट ने दी है अंतरिम जमानत

गौरतलब है कि दिल्ली शराब घोटाले में आरोपी अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी है। शुक्रवार शाम को अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया गया। शुक्रवार शाम करीब 7 बजे केजरीवाल जेल परिसर से बाहर निकलकर गेट संख्या-3 के पास पहुंचे तो हजारों की संख्या में समर्थक स्वागत के लिए पहुंचे। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने अपने संबोधन में कहा कि देश को तानाशाही से बचाना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button