यौन शोषण केस: सांसद प्रज्वल रेवन्ना JDS से निलंबित, अमित शाह का भी दो टूक जवाब, मातृशक्ति का अपमान सहन नहीं करेंगे"/>

यौन शोषण केस: सांसद प्रज्वल रेवन्ना JDS से निलंबित, अमित शाह का भी दो टूक जवाब, मातृशक्ति का अपमान सहन नहीं करेंगे

HIGHLIGHTS

  1. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के बारे में जो चल रहा है, वो बिलकुल आघात जनक है।
  2. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि वहां पर सरकार किसकी है?
  3. कांग्रेस नेत्री प्रियंका वाड्रा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्‍होंने प्रज्वल को देश छोड़कर जाने से रोका क्यों नहीं?

एएनआई, बेंगलुरु। अश्लील वीडियो केस में जेडीएस नेता व सांसद प्रज्वल रेवन्ना को जद (एस) से पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। रेवन्ना के खिलाफ कई महिलाओं द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोपों पर उन्हें कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया है। JDS ने अपनी कोर कमेटी की बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना को पार्टी से निलंबित करने का फैसला लिया है। गौरतलब है कि कर्नाटक की सियासत में इन दिनों प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो केस चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

मातृ शक्ति के साथ खड़े हैं – अमित शाह

 

इस मामले में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि हम मातृ शक्ति के साथ खड़े हैं और इसे किसी भी सूरत में सहन नहीं करेंगे। इस मामले में हम जांच के पक्ष में हैं। उन्होंने कहा कि हमारे सहयोगी दल JDS ने भी मामले में कार्रवाई करने की बात कही है।

अमित शाह बोले, भाजपा का स्टैंड बिल्कुल साफ

JDS नेता प्रज्वल रेवन्ना के ‘अश्लील वीडियो’ के वायरल होने पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के बारे में जो चल रहा है, वो बिलकुल आघात जनक है और इस मामले में भाजपा का रुख बिल्कुल साफ है कि हम देश की ‘मातृ शक्ति’ के साथ खड़े हैं। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि वहां पर सरकार किसकी है? सरकार कांग्रेस पार्टी की है।

 

naidunia_image

उन्होंने अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की? कार्रवाई हमें नहीं करनी। यह राज्य की कानून व्यवस्था का मुद्दा है, राज्य सरकार को इस पर कार्रवाई करनी होगी। हमारी पार्टी इस मामले में जांच के पक्ष में हैं और हमारी सहयोगी JDS ने भी इसके खिलाफ कार्रवाई करने की घोषणा की है। आज उनकी कोर कमेटी की बैठक है और कदम उठाए जाएंगे। इस बीच कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमार स्वामी ने इसे कांग्रेस की साजिश बताया है। उन्होंने कहा कि इन सभी चीजों से हम जिम्मेदार नहीं है। हमारे परिवार की छवि को नष्ट करने के लिए कांग्रेस ने चाल चली है।

गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस नेत्री प्रियंका वाड्रा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्‍होंने प्रज्वल को देश छोड़कर जाने से रोका क्यों नहीं? इससे पहले कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी भी अपने पिता और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा सहित परिवार के लोगों का नाम इस विवाद में घसीटे जाने पर आपत्ति जता चुके हैं।

जांच के लिए SIT का गठन

 

इधर कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पहले ही कथित अश्लील वीडियो मामले में एक एसआईटी का गठन कर चुके हैं। खुद मुख्यमंत्री ने शनिवार को अपने एक्‍स हैंडल पर इसकी जानकारी दी थी।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button