एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बिजनेसवुमन भी हैं तारक मेहता की ‘माधवी भाभी’ यहां जानिए उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें"/>

एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बिजनेसवुमन भी हैं तारक मेहता की ‘माधवी भाभी’ यहां जानिए उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें

HIGHLIGHTS

  1. शो में कई किरदारों को बदला गया, लेकिन कभी भी यह ऑफ एयर नहीं गया।
  2. सोनालिका जोशी असल जिंदगी में ग्लैमरस और बोल्ड हैं।
  3. आज हम आपको सोनालिका की रियल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। TMKOC Sonalika Joshi: टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले काफी समय से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो के हर किरदार ने लोगों के दिलों में अपनी अलग-अलग जगह बना रखी है। शो में कई किरदारों को बदला गया, लेकिन कभी भी यह ऑफ एयर नहीं गया। वहीं, सभी कैरेक्टर काफी फेमस हैं। इन्हीं में से एक ‘माधवी भाभी’ का किरदार निभाने वाली सोनालिका जोशी शो में जितनी सभ्य और घरेलू महिला हैं, उतनी ही वे असल जिंदगी में ग्लैमरस और बोल्ड हैं। आज हम आपको सोनालिका की रियल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं।

मराठी थिएटर से की थी करियर की शुरुआत

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सभी किरदारों के साथ माधवी भाभी भी चर्चित पात्र हैं। सोसायटी के सेक्रेटरी भिड़े की पत्नी माधवी भाभी शो में अपनी सादगी के लिए पसंद की जाती हैं। सोनालिका का जन्म 5 जून 1976 में हुआ था। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत मराठी थिएटर से की थी।

स्क्रीन पर उनकी नेचुरल एक्टिंग के लिए उन्हें काफी पसंद किया जाता है। थिएटर के साथ-साथ वे कुछ टीवी एड्स में भी नजर आई थीं। लेकिन सोनालिका को सबसे ज्यादा फेम तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से मिली। शो में माधवी अचार और पापड़ का बिजनेस संभालती हैं।

naidunia_image

रियल जिंदगी में बिजनेस संभालती हैं ‘माधवी’

भिड़े और माधवी दोनों एक बेटी सोनू के माता-पिता हैं। वहीं, असल जिंदगी की बात करें, तो माधवी यानी सोनालिका जोशी के हसबैंड समीर जोशी हैं। समीर और सोनालिका ने साल 2001 में शादी की थी।

naidunia_image

दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम आर्या जोशी है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन रिल्स और फोटोज शेयर किया करती हैं। फैंस भी उन्हें पर्सनली जानने में काफी दिलचस्पी रखते हैं। एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सोनालिका बिजनेसवुमन भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उनका फैशन डिजाइनिंग से जुड़ा बिजनेस है।

naidunia_image

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button