आमना शरीफ ने क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट पहन जंगल में दिए किलर पोज़

 आमना शरीफ ने क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट पहन जंगल में दिए किलर पोज़1/7

टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ सोशल मीडिया पर एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं। इन हालिया शेयर की गई तस्वीरों में आमना शरीफ बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश नजर आ रहीं हैं, जिन्हें देख फैन्स मदहोश हो रहे हैं। (Photo-Instagram)

 आमना शरीफ ने क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट पहन जंगल में दिए किलर पोज़3/7

फोटोज़ में आमना शरीफ ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और वो मिनिमल मेकअप लुक में भी बला की हसीन नजर आ रहीं हैं। (Photo-Instagram)

 आमना शरीफ ने क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट पहन जंगल में दिए किलर पोज़4/7

बैकग्राउंड देखकर लग रहा हैं कि आमना ने ये फोटोशूट किसी जंगल में करवाया है, जहां उनके बैकग्राउंड में पेड़ और झाड़ियां नजर आ रहीं हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आमना ने इन्हें कैप्शन दिया – जंगल में…। (Photo-Instagram)

 आमना शरीफ ने क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट पहन जंगल में दिए किलर पोज़5/7

आमना शरीफ ने अपने इस लुक को गोल्डन स्टेटमेंट हूप ईयररिंग्स और ब्रेसलेट के साथ कम्प्लीट किया, जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहे हैं। (Photo-Instagram)

 आमना शरीफ ने क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट पहन जंगल में दिए किलर पोज़6/7

आपको बता दें कि आमना शरीफ ने कई टीवी शोज़ के अलावा वेब सीरीज़ और म्यूज़िक वीडियोज़ में भी काम किया है। (Photo-Instagram)

 आमना शरीफ ने क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट पहन जंगल में दिए किलर पोज़7/7

सोशल मीडिया पर आमना शरीफ की ये तस्वीरें आते ही वायरल हो गई हैं, जिन पर फैन्स स्टनिंग, लुकिंग प्रिटी, हॉट, फ्लॉलेस, क्वीन और लव यू जैसे हजारों कमेंट्स कर रहे हैं। (Photo-Instagram)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button