दिशा पाटनी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ब्रालेट पहन शेयर की मिरर सेल्फी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) फिल्मों से ज्यादा अपनी हॉटनेस और फिटनेस के कारण फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं. वह अपनी फिल्मों और किरदारों को लेकर चर्चा में रहे या न रहे, लेकिन अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में जरूर रहती हैं. अक्सर फैंस को उनका बेबाक और बोल्ड अंदाज हैरान करता रहता है. आज वह उस मुकाम पर हैं, जहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं.

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं दिशा 

दिशा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह हर दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर लोगों के होश उड़ा देती हैं. अब फिर से दिशा ने अपना हॉट अवतार दिखाया है. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें उन्हें पिंक कलर की बिकिनी पहने देखा जा सकता है.

फिर दिखा दिशा का बोल्ड लुक 

इसके साथ उन्होंने शिमरी ट्रांसपेरेंट पैंट पेयर की है. दिशा ने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. वह मिरर सेल्फी लेती बेहद हसीन दिख रही हैं.

लुक को कंप्लीट करने के लिए दिशा ने लाइट मेकअप किया है. यहां उन्होंने बालों को कर्ल कर रखा है. गले में सिल्वर ज्वैलरी उन पर काफी जच रही है. इसके साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है.

टाइगर श्रॉफ ने लाइक की तस्वीर

हर तस्वीर में दिशा को अपनी टोंड फिगर फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है. इस लुक में वह काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं.

दिशा ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में पिग नोज इमोजी बनाया है. उनकी तस्वीर को रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने लाइक किया है. वहीं, टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने कमेंट सेक्शन में लिखा- ‘Servin’ looksss’.

इन फिल्मों में दिखेंगी दिशा

फैंस ही नहीं, तमाम सेलेब्स कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. दिशा ने फिर से सभी को अपनी हॉटनेस का दीवाना बना दिया है. दिशा पाटनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें ‘एक विलेन 2’ में देखा जाने वाला है.

इसके बाद वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘योद्धा’ में नजर आएंगी. वहीं, खबर है कि दिशा अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा’ के दूसरे भाग ‘पुष्पा 2’ में भी आइटम सॉन्ग करती नजर आएंगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button