Burhanpur News: तेंदुए ने किया हमला, पांच पशुओं की मौत, दहशत में लोग"/>

Burhanpur News: तेंदुए ने किया हमला, पांच पशुओं की मौत, दहशत में लोग

बुरहानपुर। तेंदुए के हमले में 5 पशुओं की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार जिले में किसान के बाड़े में पशुओं पर तेंदुए ने हमला कर पांच पशुओं को मौत के घाट उतार दिया।

वन परिक्षेत्र शाहपुर के ब॑भाड़ा में मेन रास्ते पर ही किसानों ने पशुओं को रखने को लिए बाड़े बनाए हैं। ग्रामीणों ने बताया जब वे सुबह बाड़े में गये तो पाया कि एक गाय दिखाई नहीं दे रही। बाजू में मक्का फसल लगी हुई है। दोपहर 12 बजे पता चला कि किसी जंगली जानवर ने उसका शिकार किया।

ग्राम के किसान सुनील बारी ने बताया कि ग्राम के अर्जुन पुनजी, विश्वनाथ बहिराम, जितेंद्र मापारी के पशुओं के साथ ग्राम के पास बनी गौशाला के पास भी जंगली पशुओं ने हमला कर पशुओं को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद वन विभाग को सूचना दी गई।

मौके पर मोहद के चौकी प्रभारी अरुण सातव और वन रक्षक अभिषेक शर्मा, नंदलाल सोनवणे, ब्रजलाल निभोरकर आए। पंचनामा बनाया गया। बताया गया कि हमला करने वाला तेंदुआ है।

चौकी प्रभारी अरुण सातव ने ग्रामीणों से अपील की है कि रात में खेत में अकेले ना निकलें। वन विभाग लगातार बभाड़ा के जंगलों में गश्‍त कर रहा है। पीड़ित किसान नरेश ने वन विभाग से मुआवजा की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button