Gwalior Railway News: नान इंटरलाकिंग की वजह से 15 अगस्त से कई ट्रेन होंगी प्रभावित"/>

Gwalior Railway News: नान इंटरलाकिंग की वजह से 15 अगस्त से कई ट्रेन होंगी प्रभावित

Gwalior Railway News: झांसी स्टेशन और ग्वालियर रेल खंड के बीच दतिया स्टेशन पर तीसरी लाइन के कार्य के लिए किए जा रहे नान-इंटरलाकिंग कार्य और चिरूला पर इलेक्ट्रानिक इंटरलॉकिंग में अल्ट्रेशन कार्य के कारण कुछ ट्रेनों को रद्द व री-शेड्यूल करने का निर्णय लिया गया है।

Gwalior Railway News: ग्वालियर (नप्र)। वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन और ग्वालियर रेल खंड के बीच दतिया स्टेशन पर तीसरी लाइन के कार्य के लिए किए जा रहे नान-इंटरलाकिंग कार्य और चिरूला पर इलेक्ट्रानिक इंटरलॉकिंग में अल्ट्रेशन कार्य के कारण कुछ ट्रेनों को रद्द व री-शेड्यूल करने का निर्णय लिया गया है।

गाड़ी संख्या 11901-11902 वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी-आगरा एक्सप्रेस 15 से 18 अगस्त तक रद्द रहेगी। वहीं 18 अगस्त को गाड़ी संख्या 12279-12280 वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी-नई दिल्ली ताज एक्सप्रेस को ग्वालियर तक संचालित किया जाएगा। 15 से 18 अगस्त तक गाड़ी संख्या 11124 बरौनी-ग्वालियर, गाड़ी संख्या 11903 वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी-इटावा, गाड़ी संख्या 22868 निजामुद्दीन-दुर्ग, गाड़ी संख्या 14624 फिरोजपुर-छिंदवाड़ा, गाड़ी संख्या 11078 जम्मूतवी-पुणे, गाड़ी संख्या 12716 अमृतसर-नांदेड़ और गाड़ी संख्या 20848 ऊधमपुर-दुर्ग 10 से 50 मिनट तक वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी-ग्वालियर के बीच रेगुलेट की जाएंगी।

वार्ड की समस्याओं को लेकर एमआइसी सदस्य का धरना

शहर में मूलभूत सुविधाओं की स्थिति का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि नगर सरकार में सत्ताधारी दल की पार्षद भी समस्याओं से परेशान हैं। वे धरना-प्रदर्शन को मजबूर हैं। शनिवार को मेयर इन काउंसिल (एमआइसी) में लोक निर्माण एवं उद्यान विभाग की प्रभारी सदस्य व वार्ड 33 की पार्षद सुनीता कुशवाह ने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर निगम मुख्यालय पर धरना दिया। उन्होंने आरोप लगाया निगमायुक्त हर्ष सिंह के साथ हुई बैठक में सीवर, स्ट्रीट लाइट और पेयजल की समस्याएं बताई थी। वार्ड 33 में कोणार्क अस्पताल से लेकर घाटी तक सीवर लाइन डैमेज है। बरसात के मौसम में घरों में पानी भर रहा है। स्ट्रीट लाइट भी बंद पड़ी हुई हैं। इसको लेकर कई बार पीएचई के अधिकारियों को अवगत कराया गया था। इसके बावजूद सुनवाई नहीं हो रही थी। एमआइसी सदस्य का कहना है कि अधिकारियों को फोन करने पर वे फोन नहीं उठाते थे। फोन उठाने पर सिर्फ आश्वासन ही मिलता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button