PM Modi In Jharkhand: धनबाद में बोले पीएम मोदी, ‘जहां से दूसरों से उम्मीद खत्म, वहां से मोदी की गारंटी शुरू होती है’"/>

PM Modi In Jharkhand: धनबाद में बोले पीएम मोदी, ‘जहां से दूसरों से उम्मीद खत्म, वहां से मोदी की गारंटी शुरू होती है’

HIGHLIGHTS

  1. पीएम मोदी ने झारखंड को 35 हजार करोड़ रुपये से अधिक की योजनाओं का उपहार दिया
  2. झामुमो-कांग्रेस की परिवारवादी सरकार में भ्रष्टाचार बढ़ा
  3. एक बार फिर दिया 400 पार का नारा

एजेंसी, धनबाद (Jharkhand Lok Sabha Chunav 2024)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को झारखंड के दौरे पर हैं। पीएम मोदी ने धनबाद में रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने केवल अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई, बल्कि कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) पर निशाना भी साधा।

धनबाद में पीएम मोदी के संबोधन की बड़ी बातें

ये इंडी गठबंधन वाले कितना भी दबाव बना लें, लेकिन ये मोदी न दबने वाला है और न ही हटने वाला है। मुफ्त अनाज की योजना मोदी चालू रखेगा, ताकि गरीब के घर का चूल्हा जलता रहे।

naidunia_image

JMM और कांग्रेस ने जनजातियों को सिर्फ वोट बैंक ही समझा है। ये लोग यहां के प्रतिभाशाली नौजवानों को कभी आगे नहीं बढ़ाएंगे, क्योंकि परिवारवादी अपने ही परिवार के बारे में सोचते हैं, लेकिन मोदी आपके बारे में सोचता है, आपके भविष्य के बारे में सोचता है। आप ही मेरे परिवारजन हैं, आपके बच्चों का भविष्य, मेरी गारंटी है।

इन लोगों (JMM और कांग्रेस) ने झारखंड की जनता को लूटकर, आपके पसीने की कमाई को लूटकर अपने लिए बेनामी संपत्तियों के पहाड़ बना लिए हैं। आपने देखा है कि यहां किस तरह नोटों की गड्डियां निकल रही हैं।

झारखंड में तेज विकास के लिए जरूरी है कि यहां कानून व्यवस्था अच्छी हो, शासन-प्रशासन ईमानदार हो, लेकिन जब से यहां JMM और कांग्रेस की परिवारवादी, भ्रष्टाचारी और तुष्टिकरण वाली सरकार बनी है, तब से यहां स्थितियां बदली हैं। JMM का मतलब हो गया है- जमकर खाओ।

naidunia_image

देश कह रहा है- जहां दूसरों से उम्मीद खत्म हो जाती है, वहां से मोदी की गारंटी शुरू होती है। झारखंड के लोग मोदी की ऐसी अनेक गारंटियों के गवाह हैं, जो बीते वर्षों में पूरी हुई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button