Mimi Chakraborty: मिमि चक्रवती ने सांसद पद से दिया इस्तीफा, TMC को लगा झटका, बोलीं- राजनीति मेरे लिए नहीं"/>

Mimi Chakraborty: मिमि चक्रवती ने सांसद पद से दिया इस्तीफा, TMC को लगा झटका, बोलीं- राजनीति मेरे लिए नहीं

एएनआई, कोलकाता। मिमी चक्रवती ने सांसद पद व टीएमसी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। यह लोकसभा चुनाव से पहले टीएमसी पार्टी के लिए एक बड़ा झटका है। उन्होंने कहा कि राजनीति मेरे लिए नहीं है। यहां उसी को ही आगे बढ़ाना चाहिए, जो इसका असली हकदार है। मैं दो साल पहले भी इस्तीफा देना चाहती थी, लेकिन पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी ने ऐसा करने से रोक दिया था।

मिमी चक्रवर्ती ने कहा कि राजनीति मेरे लिए नहीं है। अगर आप किसी की मदद कर रहे हैं तो आपको यहां (राजनीति में) किसी और को बढ़ावा देना होगा। एक राजनेता होने के अलावा मैं एक अभिनेता के रूप में भी काम करती हूं। मेरी समान जिम्मेदारियां हैं। आप अगर राजनीति में शामिल होते हैं, तो आपकी आलोचना की जाती है चाहे आप काम करें या नहीं। मैंने अपने मुद्दों के बारे में ममता बनर्जी से बात की है। मैंने उन्हें उस पार्टी से अपने इस्तीफे के बारे में बताया है, जिसने मुझे आगे बढ़ने का मौका दिया है।
 

दो साल पहले प्रस्ताव को कर दिया था खारिज- मिमी

उन्होंने कहा कि मैंने उन्हें 2022 में अपने बारे में बताया था कि मैं सांसद पद से इस्तीफा देना चाहती हूं। उन्होंने उस समय इसे खारिज कर दिया था। वह जो कहेंगी उसके बाद मैं आगे की प्रक्रिया पूरी करूंगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button