Irfan Pathan ने पहली बार दिखाया पत्नी का चेहरा, शादी की 8वीं सालगिरह पर दिखीं खूबसूरत"/>

Irfan Pathan ने पहली बार दिखाया पत्नी का चेहरा, शादी की 8वीं सालगिरह पर दिखीं खूबसूरत

इरफान पठान की पत्नी सफा बेग को सभी ने बुर्के में देखा होगा। वह हमेशा ही पब्लिक अपीयरेंस में चेहरा ढककर ही शामिल हुए हैं। पहली बार इरफान पठान ने तस्वीर साझा की है, जिसमें सफा बेग का चेहरा दिख रहा है।

खेल डेस्क, नई दिल्ली। इरफान पठान की पत्नी सफा बेग को सभी ने बुर्के में देखा होगा। वह हमेशा ही पब्लिक अपीयरेंस में चेहरा ढककर ही शामिल हुए हैं। पहली बार इरफान पठान ने तस्वीर साझा की है, जिसमें सफा बेग का चेहरा दिख रहा है। दरअसल, इरफान पठान ने 3 फरवरी को शादी की आठवीं सालगिरह मनाई थी। इस दौरान सोशल मीडिया पर यह फोटो शेयर कर उन्होंने सफा बेग के लिए काफी प्यारा संदेश लिखा था।

 
 

पत्नी के लिए लिखा खास मैसेज

 

पठान ने लिखा कि अनंत भूमिकाएं एक ही आत्मा निभाती है। मूड बूस्टर, कॉमेडियन, संकटमोचक और मेरे बच्चों की निरंतर साथी, दोस्त और मां। इस खूबसूरत यात्रा में मैं तुम्हें अपनी पत्नी के रूप में संजोता हूं। 8वीं मुबारक हो मेरे प्यार।

 

भारतीय क्रिकेट में रहा है अहम योगदान

 

इरफान पठान का टीम इंडिया बहुत ही शानदार करियर रहा है। उनकी 2007 के टी-20 वर्ल्ड कप में बहुत शानदार भूमिका रही थी। फाइनल मैच में तो वह प्लेयर ऑफ दे मैच तक रहे थे। अब वह रिटायर होने के बाद क्रिकेट में कमेंट्री करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button