Salaar Worldwide Box Office Day 9: वीकेंड पर सालार की कमाई में आया उछाल, शनिवार को कमा लिए इतने करोड़ रुपए"/>

Salaar Worldwide Box Office Day 9: वीकेंड पर सालार की कमाई में आया उछाल, शनिवार को कमा लिए इतने करोड़ रुपए

प्रभास के लिए 2023 की शुरूआत भले ही कुछ खास न रही हो, लेकिन अंत सालार ने अच्छा ही कर दिया। बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों सालार के ही चर्चे हैं।

मनोरंजन डेस्क, नई दिल्ली। प्रभास के लिए 2023 की शुरूआत भले ही कुछ खास न रही हो, लेकिन अंत सालार ने अच्छा ही कर दिया। बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों सालार के ही चर्चे हैं। प्रभास की यह फिल्म काफी अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर रही है। रिलीज के पहले ही एडवांस बुकिंग्स को देखकर फिल्म की सफलता का अंदाजा लग गया था। केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म की रिलीज से पहले ही काफी चर्चा थी। दर्शकों को फिल्म में प्रभास का एक्शन काफी अच्छा लगा है। फिल्म दुनियाभर में काफी अच्छा कलेक्शन कर रही है। अब सालार की नजर 600 करोड़ रुपए की ओर है।

 

सालार का बढ़ता बिजनेस

 

सालार के सिनेमा हॉल में 9 दिन पूरे हो गए हैं। फिल्म पहले ही दिन से अच्छा कलेक्शन कर रही है। शनिवार के कलेक्शन की जानकारी सामने आ गई है। फिल्म ने शनिवार को ठीक-ठीक रुपए कमाए हैं। ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने लेटेस्ट कलेक्शन की जानकारी शेयर की है।

ओपनिंग डे पर बजा सालार का डंका

 
 

सालार ने ओवरसीज बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही 176 करोड़ रुपए की भारी भरकम कमाई की थी। यह सालार की वर्ल्ड वाइल्ड ओपनिंग कलेक्शन था। उसके बाद सालार ने कमाई के मामले में रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाए, लेकिन अब कमाई की रफ्तार में थोड़े ब्रेक लगे हैं।

9 दिन में कमाए करोड़ों रुपए

 

फिल्म के दूसरे शनिवार के कलेक्शन में थोड़ा जंप आया है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 30 दिसंबर को ओवरसीज 21.45 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर डाला है। अब प्रभास की सालार का टोटल कलेक्शन 578.29 करोड़ हो गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button