Rajasthan: MLA ललित मीणा के पिता ने वसुंधरा के बेटे दुष्यंत पर लगाया आरोप, बोले- विधायकों की कर रहे बाड़ेबंदी"/>

Rajasthan: MLA ललित मीणा के पिता ने वसुंधरा के बेटे दुष्यंत पर लगाया आरोप, बोले- विधायकों की कर रहे बाड़ेबंदी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीजेपी के किशनगंज विधायक ललित मीणा के पिता हेमराज मीणा ने विधायकों को होटल रुकवाने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बेटे और सांसद दुष्यंत सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पूर्व विधायक हेमराज ने मीडिया को बताया कि झालावाड़-बारां के विधायकों सहित मेरे बेटे को दुष्यंत सिंह ने जयपुर में एक रिसॉर्ट में रखा था। मुझे यह बात बेटे ललित मीणा ने फोन कर बताई। उसने बताया कि मेरे कहने के बावजूद भी मुझको यहां से जाने नहीं दिया जा रहा है।

हेमराज मीणा ने बताया कि उसका बात सुन में घबरा गया और रिसोर्ट पहुंच गया। प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और संगठन महामंत्री चंद्रशेखर को भी यह बात मैंने बताई। सीपी जोशी और मैं जब ललित मीणा को लेकर जाने लगे तो हमें यह कहकर अंता विदायक कंवरलाल मीणा ने रोका कि सांसद दुष्यंत सिंह से बात करने के बाद ही इसको ले जाओ। उसकी बात सुन दुष्यंत सिंह को फोन लगाया, लेकिन बात नहीं हो पाई। हम जबरदस्ती ललित को अपने साथ ले आए।
 

सीपी जोशी को जानकारी नहीं

प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने मामले के बारे में जानकारी न होना बताया। उन्होंने कहा कि उनको मामले की जानकारी नहीं है, लेकिन ललित मीणा के पिता का मेरे पास फोन जरूर आया था। उसके बाद मेरी मुलाकात भी उनसे हुई थी। प्रदेश प्रभारी ने भी इस पर कहा कि यह कोई बड़ी बात नहीं है। कार्यकर्ताओं और विधायकों के लिए पार्टी का कार्यालय मंदिर की तरह होता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button