Cyclone Michaung Updates: आज आंध्र प्रदेश पहुंचेगा चक्रवाती तूफान मिचौंग, चेन्नई में 5 की मौत, इन 4 राज्यों में अलर्ट"/>

Cyclone Michaung Updates: आज आंध्र प्रदेश पहुंचेगा चक्रवाती तूफान मिचौंग, चेन्नई में 5 की मौत, इन 4 राज्यों में अलर्ट

Cyclone Michaung Latest Updates In Hindi: चक्रवात मिचौंग के मंगलवार सुबह आंध्र प्रदेश में बापटला के करीब नेल्लोर और मछलीपट्टनम के बीच टकराने की आशंका है।

HIGHLIGHTS

  1. आंध्र तट तट पर चलेगी 120 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से हवाएं
  2. एनडीआरएफ की टीमें राहत तथा बचाव कार्य में जुटीं
  3. चेन्नई में भारी बारिश जारी, अगले 48 घंटे बताए जा रहे अहम

एजेंसी, चेन्नई। चक्रवाती तूफान मिचौंग (Cyclone Michaung) खतरनाक होता जा रहा है। इसके आज दिन में आंध्र प्रदेश समुद्र तट से टकराने की आशंका है। इस दौरान तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हो सकती है। यहां पढ़िए चक्रवाती तूफान से जुड़ा हर अपडेट

 

Cyclone Michaung Latest Updates In Hindi

 

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, चक्रवात मिचौंग के मंगलवार सुबह आंध्र प्रदेश में बापटला के करीब नेल्लोर और मछलीपट्टनम के बीच टकराने की आशंका है। बंगाल की खाड़ी के ऊपर बना यह भीषण चक्रवाती तूफान लगातार तेज हो रहा है। इसके कारण पिछले कुछ घंटों में आंध्र प्रदेश, पुडुचेरी और तमिलनाडु में कई स्थानों पर भारी बारिश हुई है।

 

 
 

चेन्नई में भारी बारिश, पांच की मौत, स्कूल-ऑफिस बंद

 

चेन्नई में चक्रवात मिचौंग के प्रभाव के कारण सोमवार को भारी बारिश हुई, सड़कें नदियों में बदल गईं और वाहन बह गए। स्कूल और कॉलेजों में छुट्टी घोषित कर दी गई है। निजी कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा। तेज हवाओं के साथ हुई बारिश से पेड़, दीवारें और बिजली के खंभे गिर गए। तमिलनाडु की राजधानी में बारिश से संबंधित घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button